Gonda News : साक्षी मलिक की किताब 'विटनेस' पर बोल बृजभूषण, होइहें वही जो राम रचि राखा... 

साक्षी मलिक की किताब 'विटनेस' पर बोल बृजभूषण, होइहें वही जो राम रचि राखा... 
UPT | बृजभूषण शरण सिंह।

Oct 25, 2024 10:15

गोंडा जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों से जुड़े कथित यौन शोषण मामले पर साक्षी मलिक द्वारा लिखी गई किताब 'विटनेस' को लेकर बड़ा बयान दिया है। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा...

Oct 25, 2024 10:15

Gonda News : गोंडा जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महिला पहलवानों से जुड़े कथित यौन शोषण मामले पर साक्षी मलिक द्वारा लिखी गई किताब 'विटनेस' को लेकर बड़ा बयान दिया है। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं इस किताब पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, हमें इस पर कुछ नहीं बोलना है। जो कुछ भी मुझे कहना है, मैं कोर्ट में कहूंगा। जब मामला समाप्त होगा, तभी मैं अपनी बात रखूंगा। 

इस समय कुछ भी कहना उचित नहीं 
बृजभूषण सिंह ने कहा कि हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। 'होइहें वही जो राम रचि राखा', उन्होंने यह कहते हुए संकेत दिया कि वे भविष्य में ही अपने विचार साझा करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस समय कुछ भी कहना उचित नहीं है और वे कुश्ती के विषय पर और बात नहीं करना चाहते। 

राहुल के बयान का ये है जवाब
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर जवाब देते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि बिना सोच-विचार के दिए गए बयान समाज पर नकारात्मक प्रभाव डालते हैं, जिसके परिणामस्वरूप हाल ही में तेलंगाना में मंदिरों पर हमले की घटनाएं हुईं हैं। बहराइच में भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर दंगा फैलाने को लेकर दर्ज कराई गई एफआईआर पर बृजभूषण ने कहा विधायक जी महान आदमी हैं। उनसे हमें डर लगता है। 

महाराष्ट्र में भी पार्टी की स्थिति मजबूत
झारखंड और महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि अगर भाजपा हरियाणा में सरकार बना सकती है, तो झारखंड और महाराष्ट्र में भी पार्टी की स्थिति मजबूत होगी। बृजभूषण ने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा गठबंधन की सरकार वहां भी बनेगी। इस तरह, बृजभूषण शरण सिंह ने विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार साझा किए, जबकि उन्होंने यौन शोषण मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सीधे टिप्पणी करने से परहेज किया है।

Also Read

परिषदीय स्कूलों के जर्जर भवनों की जांच शुरू, रिपोर्ट के बाद होगी गिराने की कार्रवाई... 

25 Oct 2024 01:18 PM

गोंडा Gonda News : परिषदीय स्कूलों के जर्जर भवनों की जांच शुरू, रिपोर्ट के बाद होगी गिराने की कार्रवाई... 

गोंडा जिले में बेसिक शिक्षा विभाग के तहत संचालित परिषदीय विद्यालयों के 728 भवनों को जर्जर घोषित किया गया है। इन भवनों की स्थिति का आंकलन करने के लिए खंड शिक्षा अधिकारियों ने जांच रिपोर्ट जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को... और पढ़ें