advertisements
advertisements

भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान : कहा - 'महिला पहलवानों को गिड़गिड़ाकर माफी मांगनी होगी'

कहा - 'महिला पहलवानों को गिड़गिड़ाकर माफी मांगनी होगी'
UPT | बृजभूषण शरण सिंह।

May 16, 2024 19:37

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजभूषण सिंह का गोंडा में जनसभा के दौरान बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने महिला पहलवानों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे यौन शोषण मामले में एक षड्यंत्र रच रहे हैं और उन्हें गिड़गिड़ाकर माफी मांगनी होगी। बता दें कि कैसरगंज सीट से...

May 16, 2024 19:37

Gonda News : केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बृजभूषण सिंह का गोंडा में जनसभा के दौरान बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने महिला पहलवानों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे यौन शोषण मामले में एक षड्यंत्र रच रहे हैं और उन्हें गिड़गिड़ाकर माफी मांगनी होगी। बता दें कि कैसरगंज सीट से उनका बेटा करण भूषण सिंह चुनावी मैदान में है। भाजपा ने बृजभूषण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे को यहां से उम्मीदवार बनाया है। 

यौन शोषण के आरोपों को बताया षड्यंत्र
गोंडा में एक जनसभा के दौरान बृजभूषण सिंह ने विपक्ष और पहलवानों पर हमला बोलते हुए कहा, "ये लोग यौन शोषण मामले में षड्यंत्र कर रहे हैं। इनको लग रहा है कि मुझे मिटा देंगे। मगर घबराइए नहीं, ये लोग गोंडा कचहरी में आएंगे और गिड़गिड़ाकर माफी मागेंगे। वह दिन अब दूर नहीं है। इन लोगों को बेनकाब ही नहीं, बल्कि मानहानि का दावा भी करूंगा। इनकी धज्जियां उड़ा दूंगा।" उन्होंने आगे कहा, "इस षड्यंत्र में कांग्रेस पार्टी और सारे विरोधी दल शामिल हैं। आज हम झेल रहे हैं, लेकिन हम दावा कर रहे हैं कि ये लोग भी झेलेंगे।"

कहा - जीतकर आऊंगा
बता दें कि बृजभूषण सिंह पर कुछ महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिसकी जांच भारतीय कुश्ती महासंघ द्वारा की जा रही है। हालांकि, उन्होंने इन आरोपों को साजिश करार देते हुए कहा कि यह उनके राजनीतिक जीवन को खत्म करने की एक साजिश है। उन्होंने कहा, "मेरे साथ षड्यंत्र किया गया। यह सिर्फ कुश्ती संघ में मेरे पद को लेकर ही नहीं, बल्कि मेरे राजनीतिक जीवन को खत्म करने के लिए भी था। ये लोग 500 किलोमीटर दूर बैठकर मेरी बर्बादी का तमाशा देखना चाहते हैं, लेकिन ये सब झूठे लोग हैं, मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए हैं। मैं हारूंगा नहीं, बल्कि जीतकर आऊंगा।"

बेटे को जिताने की अपील
बृजभूषण सिंह ने आगे कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उनके खिलाफ षड्यंत्र किया गया है। उन्होंने दावा किया कि यह 1996 से चल रहा है। उन्होंने कहा, "केस को तो मैं लड़ लूंगा, मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है। मैं इस लड़ाई को हारूंगा नहीं, बल्कि जीतकर रहूंगा।" अपने बयान में, बृजभूषण सिंह ने कहा कि उनके "दुश्मनों" की नजर कैसरगंज सीट पर है, जहां से उनके बेटे करण भूषण चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा ने बृजभूषण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे को उम्मीदवार बनाया है। बृजभूषण सिंह ने अपने समर्थकों से अपील की, "इसलिए इस बार ज्यादा वोटों से करण भूषण को चुनाव जिताएं। उन्होंने कहा, "अब हमें कोर्ट में खुलकर बोलने का मौका मिलेगा। अभी तक तो हम कोर्ट में बोल नहीं पाते थे। एक दायरे के अंदर हमें अपनी बात रखनी थी। अब हम अपनी बात रखेंगे। इनकी धज्जियां-धज्जियां उड़ा देंगे।"

Also Read

भारत-नेपाल सीमा से  2 अंतराष्ट्रीय बाईक चोर गिरफ्तार, 11 चोरी की बाईक बरामद

25 May 2024 08:52 PM

गोंडा Bahraich News : भारत-नेपाल सीमा से 2 अंतराष्ट्रीय बाईक चोर गिरफ्तार, 11 चोरी की बाईक बरामद

जनपद बहराइच की रूपईडीहा पुलिस ने शनिवार को चोरों के अंतराष्ट्रीय गैंग का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने दो अंतराष्ट्रीय दोपहिया चोरो को गिरफ्तार किया है... और पढ़ें