पहलवानों के खिलाफ बृजभूषण ने कसा तंज : बोले- कल तक साथ प्रोसेस्ट कर रहे थे आज कुत्तों की तरह लड़ रहे...

बोले- कल तक साथ प्रोसेस्ट कर रहे थे आज कुत्तों की तरह लड़ रहे...
UPT | पहलवानों के खिलाफ बृजभूषण ने कसा तंज

Oct 27, 2024 15:32

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देकर पहलवानों के बीच चल रहे विरोध पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Oct 27, 2024 15:32

Gonda News : भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देकर पहलवानों के बीच चल रहे विरोध पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बृजभूषण ने अपने बयान में पहलवानों की आपसी खींचतान को निशाना बनाते हुए कहा कि “आज ये पहलवान कुत्तों की तरह लड़ रहे हैं।” 

पहलवानों के बीच गहराई दरार 
पहलवानों के बीच आपसी मतभेद और विभाजन पर टिप्पणी करते हुए, बृजभूषण ने कहा कि आज कई पहलवान एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं और अपने संघर्षों में एक-दूसरे को दोषी ठहरा रहे हैं। बृजभूषण का यह बयान उस समय आया है, जब पिछले कुछ महीनों से कई नामचीन पहलवान संघ के खिलाफ विरोध में एकजुट हुए थे। विरोध के दौरान पहलवानों ने बृजभूषण पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिनमें यौन उत्पीड़न के आरोप भी शामिल थे। बृजभूषण ने अब पहलवानों के बीच आंतरिक विवाद को देखते हुए उन्हें ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।

आरोपों पर बृजभूषण का जवाब
बृजभूषण ने अपने बयान में पहलवानों के आंदोलन पर तंज कसते हुए कहा कि “कोई कह रहा है कि उसने विरोध नहीं करवाया, तो दूसरा कह रहा है कि उसने नहीं करवाया।” बृजभूषण ने आगे कहा कि वे किसी भी चुनौती का सामना करने को तैयार हैं और दुनिया से लोहा लेने की क्षमता रखते हैं। उनका मानना है कि पहलवानों के इस प्रकार के आरोप और विरोध उनके विरुद्ध की गई एक राजनीतिक साजिश हैं, और वह इससे प्रभावित नहीं होते।



पहलवानों में असंतोष और जनता की प्रतिक्रिया
पूर्व सांसद के इस बयान के बाद, पहलवानों के समर्थकों में रोष बढ़ गया है। लोग इसे पहलवानों के संघर्ष का अपमान मान रहे हैं। पहलवानों के समर्थन में आए लोग इस बयान को लेकर न केवल सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, बल्कि बृजभूषण के बयान को "गैर-जिम्मेदाराना" और "असंवेदनशील" भी कह रहे हैं। बृजभूषण के इस बयान ने एक बार फिर पहलवानों और भारतीय कुश्ती महासंघ के बीच विवाद को हवा दे दी है।

यह भी पढें- UP News : शहरी निकायों में संविदा कर्मियों के स्थायीकरण का रास्ता साफ, इन्हें उठाना होगा खर्च

यह भी पढें- Lucknow News : पांचवीं तक के बच्चों को स्कूल के अंदर छोड़ेंगे चालक, हादसे रोकने-भीड़ पर अंकुश लगाने को फैसला

Also Read

पिता के बाद बेटे की मौत से टूटा परिवार, कई नेताओं ने जताया शोक

27 Oct 2024 03:46 PM

बहराइच सड़क हादसे में भाजपा नेता ने तोड़ा दम : पिता के बाद बेटे की मौत से टूटा परिवार, कई नेताओं ने जताया शोक

जेल रोड पर शनिवार रात एक ट्रक ने बाइक सवार भाजपा नेता को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से बहराइच मेडिकल कॉलेज ले जाया गया... और पढ़ें