Gonda News : रामलीला में बार बालाओं के अश्लील डांस देखने को उमड़ी भीड़, जानें कहां पहुंचा विवाद...

रामलीला में बार बालाओं के अश्लील डांस देखने को उमड़ी भीड़, जानें कहां पहुंचा विवाद...
UPT | डांस करती बार बालाएं।

Oct 23, 2024 11:06

गोंडा जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा शिवदयालगंज में श्रीअवध रामलीला समिति द्वारा आयोजित 12 दिवसीय रामलीला महोत्सव के दौरान एक विवाद खड़ा हो गया है। रामलीला के सातवें दिन जब विभीषण, अंगद और रावण संवाद...

Oct 23, 2024 11:06

Gonda News : गोंडा जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा शिवदयालगंज में श्रीअवध रामलीला समिति द्वारा आयोजित 12 दिवसीय रामलीला महोत्सव के दौरान एक विवाद खड़ा हो गया है। रामलीला के सातवें दिन जब विभीषण, अंगद और रावण संवाद का मंचन होना था। इसी दौरान बार-बालाओं के ठुमकों ने पूरे माहौल को बदल दिया। 

रामलीला शुरू होते ही चले गए लोग
फिल्मी गानों पर बार-बालाओं ने जमकर डांस किया, जिससे दर्शकों की भीड़ उनके प्रदर्शन को देखने के लिए उमड़ पड़ी। डांस का मजा लेने के लिए लोग घंटों तक जमे रहे। लेकिन, जैसे ही रामलीला का मंचन शुरू हुआ, भीड़ में से अधिकत​र लोग वहां से गायब हो गए। बार-बालाओं के डांस के लिए बड़ी संख्या में लोग पैसे देकर अपने पसंदीदा गानों पर डांस करवाते रहे। स्थानीय निवासियों ने शिकायत की है कि रामलीला के नाम पर अश्लीलता फैलाई जा रही है। हेमंत कुमार का कहना है कि वे रामलीला देखने आते हैं, लेकिन डांस के बाद जब वास्तविक नाटक शुरू होता है तो केवल 10 से 15 लोग ही बचते हैं। 

पुलिस ने दिए ये निर्देश
नवाबगंज थानाध्यक्ष निर्भय नारायण सिंह ने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी मिली है। रामलीला समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक की और निर्देश दिए कि कोई भी अश्लील गाना न बजे और न ही बार-बालाओं का डांस कराया जाए। अगर फिर भी ऐसी घटनाएं हो रही हैं तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, स्थानीय लोगों की मांग है कि पुलिस ऐसे आयोजकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, जो रामलीला जैसे धार्मिक कार्यक्रमों को बदनाम कर रहे हैं।

Also Read

दो पुलिसकर्मियों का हुआ डिमोशन, इंस्पेक्टर से बने सब इंस्पेक्टर, दरोगा से बने सिपाही

23 Oct 2024 08:17 PM

बहराइच Bahraich News : दो पुलिसकर्मियों का हुआ डिमोशन, इंस्पेक्टर से बने सब इंस्पेक्टर, दरोगा से बने सिपाही

हराइच में दो पुलिसकर्मियों को बार-बार कार्य में लापरवाही बरतना भारी पड़ गया। एसपी वीरेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट पर डीजीपी उत्तर प्रदेश द्वारा दो पुलिसकर्मियों... और पढ़ें