Gonda News : ट्रक ड्राइवर की मौत को लेकर गोंडा- अयोध्या हाईवे जाम, सड़क पर लाश को रखकर प्रदर्शन कर रहे परिजन

ट्रक ड्राइवर की मौत को लेकर गोंडा- अयोध्या हाईवे जाम, सड़क पर लाश को रखकर प्रदर्शन कर रहे परिजन
UPT | सड़क पर लाश को रखकर प्रदर्शन कर रहे परिजन

Sep 20, 2024 19:36

गोंडा जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डडवा कानूनगो गांव के रहने वाले 42 वर्षीय ट्रक ड्राइवर लाल बाबू की हुई संदिग्ध परिस्थितियों मौत...

Sep 20, 2024 19:36

Gonda News : गोंडा जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डडवा कानूनगो गांव के रहने वाले 42 वर्षीय ट्रक ड्राइवर लाल बाबू की हुई संदिग्ध परिस्थितियों मौत को लेकर के परिजन नाराज होकर गोंडा- अयोध्या हाईवे को जाम करके इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।



परिजनों ने पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाते हुए लाश को रखकर के बीते 1 घंटे से गोंडा अयोध्या हाईवे को जाम कर रखा है। जिससे आने-जाने वाले लोगों की लंबी-लंबी लाने लगी हुई है। मौके पर परिजन गोंडा पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग कर रहे हैं। परिजनों के साथ गोंडा सदस्य पूर्व प्रत्याशी सपा नेता सूरज सिंह भी धरने पर बैठे हुए हैं। परिजनों की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाए। जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तब तक परिजन ट्रक ड्राइवर लाल बाबू यादव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

मौके पर पहुंचे देहात कोतवाल देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव
परिजनों के धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे देहात कोतवाल देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव द्वारा परिजनों को काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया गया। लेकिन परिजन फिर भी मानने को तैयार नहीं है देहात कोतवाल और परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई है। परिजनों के हंगामे को बढ़ता देख मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Also Read