राहगीरों से लूटते थे मोबाइल और नगदी : पुलिस ने 4 युवकों को दबोचा, वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद

पुलिस ने 4 युवकों को दबोचा, वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद
UPT | गिरफ्तार किए गए चारों लुटेरे

Oct 22, 2024 18:37

18 अक्टूबर को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बैरीपुर रामनाथ और मनकापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई दो लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Oct 22, 2024 18:37

Gonda News : गोंडा में कुछ नवयुवक मेहनत-मजदूरी के बजाय राहगीरों के मोबाइल फोन और रुपयों की लूट कर अपना समय बिता रहे थे। लूट के पैसों से ये युवक शाम को शराब पीते और अगले दिन फिर लूट की वारदात को अंजाम देते थे।

मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार
18 अक्टूबर को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बैरीपुर रामनाथ और मनकापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई दो लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से लूट का मोबाइल फोन, वारदात में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिलें और 1000 रुपये बरामद किए गए हैं।

कोतवाली पुलिस ने भेजा जेल
गिरफ्तार किए गए चारों लुटेरे - इरशाद अली उर्फ सोनू, देवा, रोहित यादव उर्फ धर्मराज और अंकित यादव उर्फ विजय को मनकापुर कोतवाली पुलिस ने जेल भेज दिया है। पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि मेहनत करने के लिए उनके पास समय नहीं था, इसलिए उन्होंने लूट की योजना बनाई और लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

मोबाइल नंबर से मिली लोकेशन
18 अक्टूबर को बैरीपुर निवासी नितिन कुमार द्विवेदी और मनकापुर बाजार निवासी रमेश प्रताप सिंह ने इन आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस को आरोपियों की गिरफ्तारी में सर्विलांस से महत्वपूर्ण मदद मिली। घटना के समय के आसपास के मोबाइल नंबरों की जांच से चारों संदिग्धों का पता चला।

चारों के खिलाफ कई मामले दर्ज
मनकापुर कोतवाल संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि ये लुटेरे लगातार वारदातें कर रहे थे। मनकापुर कोतवाली में दो अलग-अलग मुकदमे मोबाइल और नकदी की लूट के संबंध में दर्ज कराए गए थे। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली गई हैं।

Also Read