प्रिंसिपल हत्याकांड में ADG ने किया घटनास्थल का निरीक्षण : एएसपी बोले- जल्द होगा खुलासा, पांच टीमें गठित...

एएसपी बोले- जल्द होगा खुलासा, पांच टीमें गठित...
UPT | ADG ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

Oct 22, 2024 20:50

भदोही के श्री इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह की हत्या के मामले में वाराणसी जोन के अपर पुलिस महानिदेशक, पीयूष मोर्डिया ने मंगलवार को घटना स्थल का दौरा किया...

Oct 22, 2024 20:50

Sant Ravidas Nagar News : भदोही के श्री इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह की हत्या के मामले में वाराणसी जोन के अपर पुलिस महानिदेशक, पीयूष मोर्डिया ने मंगलवार को घटना स्थल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधीक्षक डॉ. मीनाक्षी कात्यायन और अन्य टीमों को जरूरी निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें- महाकुंभ 2025 : बदल रही प्रयागराज की तस्वीर, 30 पांटून पुल और एक लाख टेंट होंगे तैयार

प्रिंसिपल को तीन गोलियां लगी थी
एएसपी डॉ. तेजवीर सिंह ने बताया कि हत्याकांड की सभी पहलुओं पर गहन जांच चल रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह पुष्टि हुई है कि प्रिंसिपल को तीन गोलियां लगी थीं, जो उनके सीने के पास पाई गईं। इस बीच, परिवार के सदस्य पूरी तरह से चुप हैं और किसी भी व्यक्ति पर आरोप नहीं लगाया गया है।

अज्ञात बदमाशों ने कार को रोका
बता दें कि भदोही जिले में 21 अक्टूबर सुबह हुई एक सनसनीखेज घटना ने पूरे क्षेत्र को हिला कर रख दिया। नेशनल इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना सुबह करीब 10 बजे तब हुई जब वह अपनी कार से कॉलेज जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार को रोका और उन पर अचानक गोलियों की बौछार कर दी। गोली लगने से योगेंद्र बहादुर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

जानिए कैसे हुई घटना
यह हमला भदोही कोतवाली क्षेत्र के बसवानपुर इलाके में हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार प्रिंसिपल अपनी कार में कॉलेज के लिए रवाना हो रहे थे। जब बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोका। जैसे ही उन्होंने अपनी कार से बाहर कदम रखा बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से योगेंद्र बहादुर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग गोलियों की आवाज़ सुनकर जब तक वहां पहुंचे तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें- भदोही से बड़ी खबर : प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह की गोली मारकर हत्या, रास्ते में रोककर बदमाशों ने मारी गोली

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मामले में भदोही कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ADG ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए कहा कि इस हत्याकांड का शीघ्र पर्दाफाश किया जाएगा। इसके लिए पांच टीमें गठित की गई हैं, जिनमें एसटीएफ की दो टीमें और तीन सर्किल के सीओ की एक-एक टीम शामिल है।

Also Read