समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा : 27 केंद्रों पर 11616 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा

27 केंद्रों पर 11616 परीक्षार्थियों ने दी परीक्षा
UPT | सघन तलाशी के बाद परीक्षार्थियों को अंदर जाने की अनुमति दी गई।

Feb 11, 2024 22:56

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की गई समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा को सकुशल और नकल विहीन संपन्न करने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर था।

Feb 11, 2024 22:56

Gonda News (मनोज कुमार) : जिले के 27 परीक्षा केंद्रों पर रविवार को समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की प्रारंभिक परीक्षा संपन्न हुई। कुल 11616 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। सघन तलाशी के बाद परीक्षार्थियों को अंदर जाने की अनुमति दी गई।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की गई समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा को सकुशल और नकल विहीन संपन्न करने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर था। 9 सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ 27 स्टेटिक मजिस्ट्रेटों की ड्यूटी लगाई गई थी। भारी संख्या में परीक्षा केंद्रों पर पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी। साथ ही जिले के खुफिया विभाग से लेकर के एसओजी टीम को भी सक्रिय किया गया था जो लगातार संदिग्ध परीक्षा केंद्रों पर नजर बनाए हुए थे। 

Also Read

योगी सरकार की पहल पर विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है गोंडा का वनटांगिया समुदाय 

7 Sep 2024 06:25 PM

गोंडा Gonda News : योगी सरकार की पहल पर विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहा है गोंडा का वनटांगिया समुदाय 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विजन है कि उत्तर प्रदेश में कोई ऐसा जिला, कोई गांव, कोई व्यक्ति विकास की दौड़ में पीछे न छूटने पाए। विकास ऐसा हो... और पढ़ें