यौन उत्पीड़न मामला : पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह पहुंचे​​​​​​​ राउज एवेन्यू कोर्ट, एक गवाह का दर्ज हुआ बयान

पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह पहुंचे​​​​​​​ राउज एवेन्यू कोर्ट, एक गवाह का दर्ज हुआ बयान
UPT | पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह।

Aug 06, 2024 19:34

यौन शोषण मामले में दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट द्वारा एक पीड़िता और एक अभियोजन पक्ष के गवाह को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस देकर बुलाया गया था। लेकिन कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए पीड़िता नहीं पहुंची।

Aug 06, 2024 19:34

Gonda News : पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के मामले में आरोप तय होने के बाद दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने ट्रायल शुरू कर दिया है। डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह यौन उत्पीड़न मामले में सुनवाई के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे। यौन शोषण मामले में एक अभियोजन पक्ष के गवाह का बयान दर्ज हुआ। एडिशनल जुडिशियल मजिस्ट्रेट प्रियंका राजपूत की कोर्ट में बयान दर्ज किया गया है। इस मामले में अगली सुनवाई अब 23 अगस्त को होगी।

यौन शोषण मामले में दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट द्वारा एक पीड़िता और एक अभियोजन पक्ष के गवाह को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस देकर बुलाया गया था। लेकिन कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए पीड़िता नहीं पहुंची। मामले में अगली सुनवाई 23 अगस्त को तय की गई है। एक पीड़िता को बयान दर्ज करने के लिए दोबारा से नोटिस देकर 23 अगस्त को बुलाया गया है। इस मामले में अब तक अभियोजन पक्ष के दो गवाहों का बयान कोर्ट में दर्ज हो चुका है। आज ट्रायल में शामिल होने के लिए कैसरगंज से पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व सचिव विनोद कुमार भी कोर्ट पहुंचे थे। राऊज एवेन्यू कोर्ट में एडिशनल मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट प्रियंका राजपूत द्वारा महिला पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन शोषण मामलों को लेकर के लगातार सुनवाई की जा रही है।

पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बताया कि जिन भी गवाहों को जिन भी पीड़ितों को कोर्ट ने नोटिस दिया है। बयान दर्ज कराने के लिए वह सभी लोग आकर के अदालत में अपना बयान दर्ज कराए। मुझे किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि पूरा मामला झूठा है। किसी के पास कोई साक्ष्य नहीं है। सभी पक्ष का बयान दर्ज होने के बाद यह मुकदमा ज्यादा दिन नहीं चलेगा जल्द ही खत्म हो जाएगा।

Also Read

राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी

18 Sep 2024 06:52 PM

गोंडा Gonda News : राहुल गांधी का पुतला फूंककर सिख समाज ने किया प्रदर्शन, मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए बड़ी घटना की दी चेतावनी

प्रदर्शन कर रहे भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष सरदार भूपेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी का बयान पूरे देश के सिख... और पढ़ें