advertisements
advertisements

श्रावस्ती में गरजीं अनुप्रिया पटेल : बोलीं - पीएम के नेतृत्व में होगा देश विकसित, भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील

बोलीं - पीएम के नेतृत्व में होगा देश विकसित, भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील
UPT | जनसभा के दौरान अपना दल सुप्रीमो अनुप्रिया पटेल

May 15, 2024 16:39

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने बुधवार को श्रावस्ती जिले के लक्ष्मणपुर बाजार में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचीं। जनसभा संबोधन के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को...

May 15, 2024 16:39

Shravasti News : अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने बुधवार को श्रावस्ती जिले के लक्ष्मणपुर बाजार में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचीं। जनसभा संबोधन के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताने की अपील की और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत के विकसित राष्ट्र बनने की संभावना पर भी जोर भी दिया। जनता को साधते हुए विपक्ष पर भी हमला बोला। चुनाव में भाजपा प्रत्याशी  को बहुमत से जिताने की जोरदार अपील करते हुए समर्थन मांगा। 

एनडीए के पक्ष में मांगी वोट
पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के दौरान अनुप्रिया पटेल ने अपना दल के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भाजपा के प्रतीक कमल को अपना दल के "कप प्लेट" निशान मानकर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जब से एनडीए सरकार आई है, तब से कोई भी गांव या घर ऐसा नहीं है जहां केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी न हों। अपने संबोधन में उन्होंने कहा, "हमारी सरकार ने गरीबों को पक्का घर, इज्जत घर, निःशुल्क खाद्यान्न, रसोई गैस सिलेंडर, किसानों को सम्मान निधि सहित तमाम योजनाओं से लाभान्वित कर 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला है।"

अपना दल का निशान समझकर दे वोट : अनुप्रिया पटेल
अनुप्रिया पटेल ने कहा, "आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की पांच सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन चुका है। अगले पांच सालों में हमारा देश विश्व के तीन विकसित राष्ट्रों में शामिल होगा।" जनसभा में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी साकेत मिश्र के समर्थन में वोट मांगते हुए लोगों से अपील की, कि वे भाजपा के प्रतीक कमल को कप प्लेट मानकर भारी मतों से उन्हें विजयी बनाएं। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी साकेत मिश्र, प्रदेश महासचिव बौद्धिक मंच ओम प्रकाश पटेल, एमएलसी पद्मसेन चौधरी, राष्ट्रीय सचिव रामनयन पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी, अपना दल के जिला अध्यक्ष सहित कई अन्य गणमान्य लोगों ने भी संबोधन किया। इस अवसर पर भाजपा और अपना दल के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ काफी संख्या में आमजन भी उपस्थित थे।

Also Read

भारत-नेपाल सीमा से  2 अंतराष्ट्रीय बाईक चोर गिरफ्तार, 11 चोरी की बाईक बरामद

25 May 2024 08:52 PM

गोंडा Bahraich News : भारत-नेपाल सीमा से 2 अंतराष्ट्रीय बाईक चोर गिरफ्तार, 11 चोरी की बाईक बरामद

जनपद बहराइच की रूपईडीहा पुलिस ने शनिवार को चोरों के अंतराष्ट्रीय गैंग का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने दो अंतराष्ट्रीय दोपहिया चोरो को गिरफ्तार किया है... और पढ़ें