Shravasti News : दलित किशोर को जबरदस्ती पिलाई पेशाब, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दलित किशोर को जबरदस्ती पिलाई पेशाब, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
UPT | श्रावास्ती।

Jul 10, 2024 19:54

एक जुलाई को गांव के ही किशन उर्फ भूरे तिवारी पुत्र बड़के उर्फ पवन ने उसके 15 वर्षीय छोटे भाई से डीजे मशीन रखवाने को कहा था। उसे रखवाकर लौटते समय तीनों ने उसे दोबारा जेनरेटर रखवाने को कहा था।

Jul 10, 2024 19:54

Shravasti News : श्रावस्ती जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर तीन दबंगों पर एक दलित किशोर को पेशाब पिलाने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक जिले के गिलौला थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर बिलेला निवासी एक किशोर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उसने गांव के ही तीन लोगों पर बियर की बोतल में पेशाब कर उसे पिलाने का आरोप लगाया है। मामले में किशोर के भाई की तहरीर पर गिलौला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
पीड़ित के अनुसार एक जुलाई को गांव के ही किशन उर्फ भूरे तिवारी पुत्र बड़के उर्फ पवन ने उसके 15 वर्षीय छोटे भाई से डीजे मशीन रखवाने को कहा था। उसे रखवाकर लौटते समय तीनों ने उसे दोबारा जेनरेटर रखवाने को कहा था। आरोप है तभी बाइक से पहुंचे गांव के ही दिलीप मिश्रा पुत्र बाबूराम, सत्यम तिवारी पुत्र रमाकांत ने उसे रोक लिया। इस दौरान दिलीप मिश्रा ने बियर की बोतल में भरकर किशोर को पेशाब पिलाने का प्रयास किया। किशोर के विरोध करने पर आरोपी ने उसे मारा पीटा साथ ही तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी। तभी सत्यम व किशन ने किशोर को जमीन पर पटक कर पेशाब पिला दिया। साथ ही मामले की शिकायत करने पर जान से मारने व गांव से उजाड़ने की धमकी भी दी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़ित की तहरीर पर गिलौला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक गिलौला महिमा नाथ उपाध्याय का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

Also Read

तेंदुए के हमले से 3 युवक घायल, शोर मचाने पर बाग में घुसा, ग्रामीणों में दहशत का महौल

17 Jul 2024 08:31 PM

बहराइच Bahraich News : तेंदुए के हमले से 3 युवक घायल, शोर मचाने पर बाग में घुसा, ग्रामीणों में दहशत का महौल

बहराइच के एक गांव में तीन लोगों पर तेंदुए ने हमला करके घायल कर दिया। बताया गया है कि तीनों अनाज की खरीद करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान... और पढ़ें