योगी सरकार का बड़ा एक्शन : श्रावस्ती के एसडीएम अरुण कुमार निलंबित, जानें मामला

श्रावस्ती के एसडीएम अरुण कुमार निलंबित, जानें मामला
UPT | निलंबन

Jul 19, 2024 22:57

श्रावस्ती में तैनात एसडीएम अरुण कुमार के खिलाफ जांच के बाद ये कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने कार्यों में लापरवाही बरती और शासनादेश का पालन नहीं किया। अरुण कुमार पर आरोप है कि उन्होंने मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष की रिपोर्ट मनमानी ढंग से भेजी।

Jul 19, 2024 22:57

Shravasti News : प्रदेश सरकार ने कार्यां में शिथिलता बरतने और नियमों की अवहेलना करने के मामले में एक और बड़ी कारवाई की है। शासन ने श्रावस्ती जनपद में तैनात उपजिलाधिकारी अरुण कुमार को निलंबित कर दिया है। 

एक ही प्रकरण में लगाई दो रिपोर्ट
श्रावस्ती में तैनात एसडीएम अरुण कुमार के खिलाफ जांच के बाद ये कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने कार्यों में लापरवाही बरती और शासनादेश का पालन नहीं किया। अरुण कुमार पर आरोप है कि उन्होंने मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष की रिपोर्ट मनमानी ढंग से भेजी। इसमें नियमों की अनदेखी की गई। एक ही प्रकरण में दो प्रकार की रिपोर्ट लगा दी गई। रिपोर्ट पर सवाल उठने के बाद जांच की गई तो पाया गया कि दोनों एक दूसरे के विरोधाभाषी हैं। इसके बाद एसडीएम के खिलाफ ये एक्शन लिया गया है। 

Also Read

बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

19 Sep 2024 07:30 PM

गोंडा तालिबानी सजा देने वाले दबंगों पर कार्रवाई : बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी की थी पिटाई, हिरासत में आरोपी

एक युवक को बच्चा चोर समझकर पीटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों, निर्मल शुक्ला और मनोज शुक्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर तबारक अली की बेरहमी से पिटाई की... और पढ़ें