बहराइच के बाद गोंडा में भेड़िए का आतंक : 10 दिन में 7 बकरियों की मौत, किसानों ने की डीएम से पकड़ने की मांग

10 दिन में 7 बकरियों की मौत, किसानों ने की डीएम से पकड़ने की मांग
UPT | symbolic image

Oct 22, 2024 16:38

ड़ोसी जनपद बहराइच के बाद अब गोंडा जिले में भी लगातार भेड़िए का आतंक देखने को मिला है। तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बनगांव में बीते 10 दिन से लगातार भेड़िए का आतंक फैला हुआ...

Oct 22, 2024 16:38

Gonda News : पड़ोसी जनपद बहराइच के बाद अब गोंडा जिले में भी लगातार भेड़िए का आतंक देखने को मिला है। तरबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बनगांव में बीते 10 दिन से लगातार भेड़िए का आतंक फैला हुआ। वन विभाग अभी तक भेड़िए को पकड़ने में कोई कामयाबी नहीं हासिल की है। अब तक 7 बकरियों को भेड़िया मौत के घाट उतार चुका है और तीन बकरियां को घायल भी कर चुका है। मंगलवार सुबह 4:00 बजे भी भेड़िए द्वारा किए गए हमले के चलते चार बकरियों की मौत हो गई है।

आतंक से ग्रामीणों में भय
एक बकरी घायल है तो वहीं बीते सप्ताह भी तीन बकरियां की मौत हो गई थी और दो बकरियां गंभीर रूप से घायल थी। वन विभाग द्वारा भेड़िए को पकड़ने के लिए लगातार अभियान चला करके पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। भेड़िए के इस आतंक से ग्रामीणों को डर सता रहा है कि कहीं भेड़िया उनके छोटे-छोटे बच्चों को निवाला बना ले। 



बकरियों के चिल्लाने पर खुली मालिक की आंख
ग्रामीण अब परेशान नजर आ रहे हैं। जिला प्रशासन से भेड़िए को पकड़ने की मांग कर रहे हैं। बनगांव के रहने वाले मोहम्मद शरीफ अपने बकरियों को बांधकर के घर के अंदर सो रहे थे। बकरियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब मोहम्मद शरीफ बाहर पहुंचे, तो देखा कि चार बकरियों की मौत हो चुकी थी और एक बकरी गंभीर रूप से घायल थी। डॉक्टर को बुलाकर मोहम्मद शरीफ द्वारा घायल बकरी का इलाज कराया गया है, लेकिन उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या बोले ग्राम प्रधान
वही बनगांव के प्रधान मनजीत सिंह ने कहा कि डीएम के आदेश पर वन विभाग के अधिकारी आए भी थे, लेकिन अभी तक भेड़िया पकड़ में नहीं आया है। मोहम्मद शरीफ की 5 बकरियां पर हमला कर दिया है, जिसमें चार बकरियों की मौत हो गई है। एक बकरी घायल है गांव वालों को अब डर भी सता रहा है।

Also Read

पुलिस ने 4 युवकों को दबोचा, वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद

22 Oct 2024 05:46 PM

गोंडा राहगीरों से लूटते थे मोबाइल और नगदी : पुलिस ने 4 युवकों को दबोचा, वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद

18 अक्टूबर को मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के बैरीपुर रामनाथ और मनकापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई दो लूट की घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। और पढ़ें