गोरखपुर में बड़ी चोरी : दुकान का ताला तोड़ 45 लाख रुपये और सोने-चांदी के सिक्के ले गए चोर

दुकान का ताला तोड़ 45 लाख रुपये और सोने-चांदी के सिक्के ले गए चोर
UPT | खाटू श्याम डिस्ट्रीब्यूटर इलेक्ट्रिक होल सेल शॉप में चोरी

Oct 23, 2024 13:11

गोरखपुर के दुर्गाबाड़ी पेट्रोल पंप के पीछे स्थित खाटू श्याम डिस्ट्रीब्यूटर इलेक्ट्रिक होलसेल शॉप से ​​अज्ञात चोर 3 दिन का कैश कलेक्शन करीब 45.40 लाख रुपये लेकर फरार हो गए हैं और कुछ सोने-चांदी के सिक्के भी ले गए हैं।

Oct 23, 2024 13:11

Gorakhpur News : शहर के व्यस्त दुर्गाबाड़ी क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक बड़ी चोरी की घटना ने सभी को हैरान कर दिया। श्याम खाटू इंटरप्राइजेज नामक प्रतिष्ठान से चार अज्ञात चोरों ने लगभग 45.40 लाख रुपये की नकदी और सोने-चांदी के सिक्कों पर हाथ साफ कर लिया। यह घटना सुबह तीन बजे के आसपास हुई।

ताला तोड़ कैश और सोने-चांदी के सिक्के ले गए चोर
प्रतिष्ठान के मालिक पवन टिबड़वाल ने बताया कि उन्हें अपने कर्मचारियों से सुबह जानकारी मिली कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा, तो पूरा सामान बिखरा हुआ था और दुकान के अंदर से लेकर बाहर तक के सभी ताले टूटे हुए थे। लॉकर में रखा हुआ 45 लाख 40 हजार रुपये गायब था। पवन ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद जांच के लिए अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि तीन दिनों के बिक्री का यह कलेक्शन था जो चोरी हो गया। इसके अलावा व्यापारियों को त्योहार के मौके पर देने वाला सोने और चांदी का सिक्का भी चोरी हुआ है। 


 CCTV फुटेज से तलाश में जुटी पुलिस
हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। एसपी सिटी अभिनव त्यागी, सीओ कोतवाली व अन्य पुलिस कर्मियों ने डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

Also Read

एसपी नार्थ ने गश्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया

23 Oct 2024 04:07 PM

गोरखपुर गोरखपुर में दीपावली और धनतेरस पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम : एसपी नार्थ ने गश्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया

दीपावली और धनतेरस के अवसर पर गोरखपुर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एसपी नार्थ ने गश्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया है। इस दौरान पुलिस अधिकारी लोगों से संवाद कर उन्हें सुरक्षा के बारे में जागरूक कर रहे हैं। और पढ़ें