Deoria News : संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

संदिग्ध परिस्थितियों में दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख
UPT | दुकान में लगी आग को बुझाते हुए

Jul 02, 2024 02:13

देवरिया जनपद के गौरी बाजार चौराहे स्थित मधुबन बर्तन व ज्वेलरी की दुकान है। देर रात अचानक दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई। आसपास के लोगों ने...

Jul 02, 2024 02:13

Deoria News : देवरिया जनपद के गौरी बाजार चौराहे स्थित मधुबन बर्तन व ज्वेलरी की दुकान है। देर रात अचानक दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई। आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं काफी देर बाद फायर सर्विस की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास कर रही है। लोगों के मुताबिक दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

आग से पांच लाख से अधिक का नुकसान
जानकारी के अनुसार, गौरी बाजार चौराहे के पास  रमेश गुप्ता की मधुबन बर्तन व ज्वेलरी के नाम से दुकान है। बताया गया है कि वह रात 8 बजे अपनी दुकान बंद करके घर गए थे। कुछ समय बाद उन्हें सूचना मिली कि उनकी दुकान से धुआं निकल रहा है। जिस पर रमेश गुप्ता आनन-फानन में दुकान पर पहुंचे और शटर उठाया, तो देखा कि दुकान के अंदर घना धुआं भरा हुआ था। स्थिति को समझने से पहले ही अंदर का सारा सामान जलने लगा और तेज आवाज के साथ आग फैल गई। दुकान में बर्तन, ज्वेलरी, रजाई, गद्दा, खटिया आदि का बड़ा स्टॉक रखा हुआ था, जो आग की चपेट में आ गया। इस आगजनी से लगभग पांच लाख रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ है। 

आग लगने के कारणों का नही लग सका पता
वहीं आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। जैसे ही आग की खबर फैली, मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोग किसी तरह से आग बुझाने का प्रयास करते रहे। लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। जब तक फायर सर्विस की गाड़ी वहां पहुंची, तब तक दुकान का सारा सामान जलकर राख हो चुका था। दुकानदार रमेश गुप्ता अचानक हुई इस बड़ी हानि से सदमे में हैं। स्थानीय प्रशासन ने घटना की जांच शुरू कर दी है और आग के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Also Read

गोरखपुर में कक्षा आठ तक के स्कूल 6 जुलाई तक रहेंगे बंद, डीएम ने दिए आदेश

3 Jul 2024 08:13 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : गोरखपुर में कक्षा आठ तक के स्कूल 6 जुलाई तक रहेंगे बंद, डीएम ने दिए आदेश

छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी गोरखपुर कृष्णा करुणेश ने 4 जुलाई से 6 जुलाई तक कक्षा एक से लेकर आठ तक के सभी विद्यालयों को बंद करने के निर्देश दिए तथा समस्त… और पढ़ें