advertisements
advertisements

देवरिया में बड़ा हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, हादसे के बाद सड़क पर लगा जाम

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, हादसे के बाद सड़क पर लगा जाम
UPT | हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोग।

Apr 25, 2024 01:27

बरियापुर थाने के पडरी मल्ल गांव निवासी कन्हैया गौंड का पुत्र सोनू (25 वर्ष) सुबह बाइक से महुआनी चौराहे पर किसी काम से आए थे। काम खत्म कर वह वापस अपने घर जा रहे थे। अभी वह घटैला चेती गांव के सामने पहुंचा ही थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

Apr 25, 2024 01:27

Deoria News : देवरिया के सोनूघाट मुख्य मार्ग पर स्थित घटैला चेती गांव के पास बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव क्षत-विक्षत हो गया। मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई, जिसके चलते सड़क के दोनों तरफ कुछ देर से लिए आवागमन ठप हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक बरियापुर थाने के पडरी मल्ल गांव निवासी कन्हैया गौंड का पुत्र सोनू (25 वर्ष) सुबह बाइक से महुआनी चौराहे पर किसी काम से आए थे। काम खत्म कर वह वापस अपने घर जा रहे थे। अभी वह घटैला चेती गांव के सामने पहुंचा ही थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव क्षत-विक्षत हो गया। सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने में सफल हो गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ट्रक के पीछे लगी है। इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त था। घटैला चेती गांव के सामने सड़क पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी थी, जिससे वाहनों की कतार लग गई थी। बीच सड़क पर क्षत विक्षत शव होने के चलते बड़े वाहन नहीं आ पा रहे थे। सूचना पर पहुंचे एसओ दिग्विजय सिंह ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा आवागमन बहाल करवाया।
 

Also Read

मनीष हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

20 May 2024 02:50 PM

महाराजगंज Maharajganj News : मनीष हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

हत्या में शामिल गड़ासे को भी पुलिस ने घटनास्थल से 20 मीटर दूर खेत से बरामद किया है। पुलिस ने हत्या की वजह आपस में झड़प… और पढ़ें