advertisements
advertisements

Deoria News : सड़क पार कर रहे युवक को देवरिया में तेज रफ्तार पिकअप ने मारी ठोकर, घर में मचा कोहराम

सड़क पार कर रहे युवक को देवरिया में तेज रफ्तार पिकअप ने मारी ठोकर, घर में मचा कोहराम
UPT | देवरिया।

Apr 21, 2024 22:57

जिले के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के डोलछपरा गांव निवासी सलीम सिद्दीकी उर्फ टीपी (20 वर्ष) पुत्र मजरूद्दीन रविवार को घर से स्कार्पियो बनवाने सलेमपुर देवरिया मुख्य मार्ग पर महदहां चौराहा आया था।

Apr 21, 2024 22:57

Deoria News : जिल के सलेमपुर-देवरिया मुख्य मार्ग पर महदहां चौराहे पर तेज रफ्तार पिकअप ने राह चलते एक युवक को ठोकर मार दी। पुलिस ने युवक को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिले के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के डोलछपरा गांव निवासी सलीम सिद्दीकी उर्फ टीपी (20 वर्ष) पुत्र मजरूद्दीन रविवार को घर से स्कार्पियो बनवाने सलेमपुर देवरिया मुख्य मार्ग पर महदहां चौराहा आया था। दोपहर में वह पान खाने के लिए सड़क पार कर रहा था। इसी बीच देवरिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने उन्हें ठोकर मार दी। ठोकर से युवक कुछ दूर जाकर गिर गया। वहीं तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत की खबर जैसे ही परिवार में पहुंची। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सलेमपुर कोतवाल उमेश बाजपेई ने बताया कि पिकअप की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
 

Also Read

एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

20 May 2024 08:09 PM

गोरखपुर हनीट्रैप मामला : एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

मर्चेंट कर्मी राम सिंह के मोबाइल फोन से कई धार्मिक स्थल और एयरबेस की फोटो शेयर करने की जानकारियां मिली हैं। अब एटीएस की टीम फॉरेंसिक जांच के साथ आरोपी राम सिंह से रिमांड के दौरान भी इन फोटो के बारे में पूछताछ... और पढ़ें