Deoria News : भाजपा के कार्यक्रम में हुआ बवाल, मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम के खिलाफ लगे नारे

भाजपा के कार्यक्रम में हुआ बवाल, मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम के खिलाफ लगे नारे
UPT | मंत्री के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

Jul 11, 2024 12:47

देवरिया के श्री रैनाथ ब्रह्मदेव स्नातकोत्तर महाविद्यालय में भारतीय जनता पार्टी का मतदाता अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था। इस दौरान ग्राम्य विकास राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम के सामने ही हंगामा हो गया। उन्हें अपने ही विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

Jul 11, 2024 12:47

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह ने पार्टी के अंदर चल रहे आंतरिक मतभेदों और असंतोष को उजागर कर दिया। श्री रैनाथ ब्रह्मदेव स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में ग्राम्य विकास राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम की उपस्थिति में हंगामा हो गया, जिससे पूरे समारोह का माहौल तनावपूर्ण हो गया।

कार्यकर्ताओं ने मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए
मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचीं मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के तीखे विरोध का सामना करना पड़ा। कार्यकर्ताओं ने मंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके हाथों से सम्मान लेने से इनकार कर दिया। आरोपों में सबसे प्रमुख था कि मंत्री समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं के लिए काम कर रही हैं।

विरोध प्रदर्शन इतना तीव्र हो गया कि कार्यकर्ताओं ने मंत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस स्थिति को संभालने के लिए जिला अध्यक्ष समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उनके प्रयास विफल रहे। कार्यकर्ताओं का गुस्सा इतना अधिक था कि वे न केवल सम्मान लेने से इनकार कर रहे थे, बल्कि मंच पर जाने से भी मना कर रहे थे।

विरोध के कारण सभागार में अफरा-तफरी मच गई
कार्यकर्ताओं का आरोप था कि मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने चुनाव में पार्टी की हार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस विरोध के कारण सभागार में अफरा-तफरी मच गई। कार्यक्रम के संचालक अशोक पांडेय और संयोजक अजय उपाध्याय को स्थिति को नियंत्रित करने में काफी मेहनत करनी पड़ी। बड़ी मुश्किल से माहौल को शांत कराया गया और कार्यक्रम को पुनः शुरू किया जा सका।

जब चुनाव में हार मिली है, तो कैसा कार्यकर्ता सम्मान
इस घटना पर हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व महामंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अरुण कुमार सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम कार्यकर्ता सम्मान समारोह नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं को चिढ़ाने का कार्यक्रम था। उन्होंने सवाल उठाया कि जब चुनाव में हार मिली है, तो कैसा कार्यकर्ता सम्मान। अरुण कुमार सिंह ने भी राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम पर चुनाव हरवाने का आरोप लगाते हुए कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया।

Also Read

भविष्य के अनुकूल होगी धान और गेहूं की खेती, घटेगी लागत, बढ़ेगी उत्पादकता

17 Jul 2024 06:48 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : भविष्य के अनुकूल होगी धान और गेहूं की खेती, घटेगी लागत, बढ़ेगी उत्पादकता

इरी के साउथ एशिया रीजनल सेंटर (वाराणसी) के डायरेक्टर डॉ. सुधांशु सिंह के नेतृत्व में वैज्ञानिकों की एक टीम ने बुधवार को चौक बाजार स्थित फार्म पर धान की खेती का निरीक्षण किया और अब तक किए गए प्रयोग/अनुसंधान के परिणाम का मूल्यांकन किया। और पढ़ें