देवरिया छेड़छाड़ मामला : फरार आरोपी की तलाश में पुलिस ने बिहार में की छापेमारी

फरार आरोपी की तलाश में पुलिस ने बिहार में की छापेमारी
UPT | देवरिया छेड़खानी मामला

Oct 10, 2024 15:46

देवरिया पुलिस ने छेड़खानी के चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बिहार के गोपालगंज में दबिश दी। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी अपने किसी रिश्तेदार के यहां छिपा हो सकता है।

Oct 10, 2024 15:46

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है। इसी के तहत एसओजी व अन्य टीमों ने पड़ोसी राज्य बिहार के गोपालगंज में छापेमारी की। हालांकि आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका, पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है।

ये था मामला
तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा 8 में पढ़ने वाली दो छात्राएं शुक्रवार की सुबह परीक्षा देकर साइकिल से घर लौट रही थीं। इसी दौरान बाइक सवार चार युवकों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ छेड़खानी की। छात्राएं किसी तरह बदमाशों के चंगुल से बचकर भागीं। 


तीन आरोपी गिरफ्तार, चौथे की तलाश जारी
इस मामले में रविवार की रात सिरसिया के पास मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने तरकुलवा थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर बंजरिया निवासी धीरज पटेल और रितिक यादव को गिरफ्तार किया था। जबकि तीसरे आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, चौथे आरोपी की गिरफ्तारी अब पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चौथा आरोपी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा है, जिसके कारण उसकी लोकेशन नहीं मिल पा रही है। जब सूचना मिली कि वह किसी रिश्तेदार के घर पर है, तो पुलिस ने वहां दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली। थानाध्यक्ष मृत्युंजय राय ने बताया कि फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

सीएम योगी ने महानिशा पूजन कर शक्ति की उपासना की, कन्या पूजन का आयोजन शुक्रवार को

10 Oct 2024 08:04 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : सीएम योगी ने महानिशा पूजन कर शक्ति की उपासना की, कन्या पूजन का आयोजन शुक्रवार को

गोरखपुर में शारदीय नवरात्र के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को गोरक्षपीठ पर महानिशा पूजन एवं हवन का आयोजन किया। और पढ़ें