advertisements
advertisements

Deoria News : जिले में गेहूं की खेत में लगी आग, हादसे में 70 वर्षीय किसान की जलकर मौत

जिले में गेहूं की खेत में लगी आग, हादसे में 70 वर्षीय किसान की जलकर मौत
UPT | गेहूं की खेत में लगी आग

Apr 20, 2024 01:07

वरिया में आग लगने की खबर सामने आई है। आग लगने से सैकड़ों एकड़ जमीन में तैयार गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। इतना ही आग बुझाने के दौरान एक 70 वर्षीय किसान आग के चपेट में...

Apr 20, 2024 01:07

Deoria News : देवरिया में आग लगने की खबर सामने आई है। आग लगने से सैकड़ों एकड़ जमीन में तैयार गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। इतना ही आग बुझाने के दौरान एक 70 वर्षीय किसान आग के चपेट में आ गया और पूरी तरह से झुलस गया। जिससे उसकी मौत हो गई। जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बलियवा गांव में दोपहर के समय अचनाक आग लग गई। देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और धीरे-धीरे बगल के गांव गौरा में भी पहुंच गयी।

हादसे में 70 वर्षीय किसान की मौत
आग अपनी विकराल रूप धारण कर आसपास के खेतों में खड़ी गेहूं की फसल को भी लपेटे में ले लिया। और तैयार गेहूं की फसल जलने लगी। गांव के लोग अपने खेत में फसल को जलते देखकर बुझाने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच 70 साल के किसान गौरीशंकर शुक्ला जलते फसल को देख आग बुझाने की कोशिश करने लगे, इसी दौरान वह आग के चपेट में आ गए और बुरी तरह से झुलस गए। हादसे में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दमकल की टीम को ग्रामीणों ने रोका
 ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी। सूचना मिलते ही दमकल की टीम रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के गौरा गांव में पहुंची। लेकिन ग्रामीणों ने गांव में जाने से रोक दिया। हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने गांव के लोगों को समझा बुझाकर गाड़ी को आगे ले गए। ग्रामीणों का कहना था कि आग लगने की सूचना लगभग तीन घंटे पहले दी थी और दमकल की गाड़ी आग बुझने के बाद गांव में पहुंची।

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान गौरा गांव के सत्यनारायण खरवार, रवि राय, सुरेंद्र राय, कृष्ण मोहन खरवार, बृजकिशोर खरवार, कुश गुप्ता, परिखन खरवार, गौरीशंकर शुक्ला, रामशंकर शुक्ला उमाशंकर शुक्ला और कपिल देव राय आदि मौजूद रहे।

Also Read

एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

20 May 2024 08:09 PM

गोरखपुर हनीट्रैप मामला : एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

मर्चेंट कर्मी राम सिंह के मोबाइल फोन से कई धार्मिक स्थल और एयरबेस की फोटो शेयर करने की जानकारियां मिली हैं। अब एटीएस की टीम फॉरेंसिक जांच के साथ आरोपी राम सिंह से रिमांड के दौरान भी इन फोटो के बारे में पूछताछ... और पढ़ें