advertisements
advertisements

Deoria News : डीजे बजाने को लेकर दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत 

डीजे बजाने को लेकर दो भाइयों पर चाकू से हमला, एक की मौत 
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 22, 2024 02:08

देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के हरेरामपुर खास से हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है। शनिवार की रात विवाह समारोह में बज रहे डीजे पर डांस करने को लेकर दो भाई...

Apr 22, 2024 02:08

Deoria News : देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के हरेरामपुर खास से हत्या से जुड़ा मामला सामने आया है। शनिवार की रात विवाह समारोह में बज रहे डीजे पर डांस करने को लेकर दो भाई आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि एक भाई ने दूसरे भाई पर चाकू से हमला कर दिया। युवक बुरी तरह से जख्मी होकर वहीं गिर गया। वहां मौजूद लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरी बाजार लेकर गए। प्राथमिक उपचार के बाद उनकी स्थिति गंभीर देखकर डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक की बेहद नाजुक बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर के हाटा कोतवाली के करमहां से शनिवार की रात गौरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम हरेरामपुर खास निवासी संगम सिंह के घर बारात आई थी। देर रात डीजे बजाने को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया। एक ने दूसरे पक्ष के लोगों पर चाकू से वार कर दिया। जिससे बृजनंदन उर्फ भोला सिंह और धर्मेंद्र सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहां मौजूद लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरी बाजार ले गए। जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों की गंभीर स्थिति देख उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान बृजनंदन सिंह की मौत हो गई।

घर के आसपास पुलिस बल तैनात
जबकि दूसरे युवक का उपचार चल रहा है। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी दिनेश मिश्र और क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर अंशुमान श्रीवास्तव पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिजनों और आसपास के लोगों से मामले की जानकारी ली। सीओ रुद्रपुर अंशुमान श्रीवास्तव ने बताया कि घटना में एक युवक की मौत हो गई है। तनाव को देखते हुए घर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Also Read

एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

20 May 2024 08:09 PM

गोरखपुर हनीट्रैप मामला : एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

मर्चेंट कर्मी राम सिंह के मोबाइल फोन से कई धार्मिक स्थल और एयरबेस की फोटो शेयर करने की जानकारियां मिली हैं। अब एटीएस की टीम फॉरेंसिक जांच के साथ आरोपी राम सिंह से रिमांड के दौरान भी इन फोटो के बारे में पूछताछ... और पढ़ें