Deoria News : हंगामेदार रही जिला पंचायत बोर्ड की बैठक, सदस्य बोले-सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर और दवाओं का अभाव

हंगामेदार रही जिला पंचायत बोर्ड की बैठक, सदस्य बोले-सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर और दवाओं का अभाव
Uttar Pradesh Times | जिला पंचायत बोर्ड की बैठक में मौजूद सदस्य।

Jan 13, 2024 14:59

जिला पंचायत सभागार में शुक्रवार को हुई जिला पंचायत बोर्ड की बैठक हंगामेदार रही। सदस्यों ने बिजली और सड़क की बदहाली के मुद्दे पर अधिकारियों को घेरा।

Jan 13, 2024 14:59

Deoria news (बैकुंठनाथ शुक्ल) : जिला पंचायत सभागार में शुक्रवार को हुई जिला पंचायत बोर्ड की बैठक हंगामेदार रही। सदस्यों ने बिजली और सड़क की बदहाली के मुद्दे पर अधिकारियों को घेरा।

नहीं हो पा रही सड़कों की मरम्मत
जिला पंचायत सदस्य कमलेश पांडेय ने कहा कि जनपद की लगभग सभी सड़कें पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हैं । उसका मरम्मत कार्य नहीं कराया जा रहा है, जिससे जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्वास्थ्य केंद्रों पर डॉक्टर और दवा का अभाव है। मरीज प्राइवेट अस्पतालों में जाने को मजबूर हैं। बिजली निगम ने ठेकेदारों से गांवों में मीटर लगवाया। इससे लगभग 70 फीसदी घरों में मीटर नहीं लगाया गया है। निगम को चाहिए कि ऐसे ठेकेदारों के खिलाफ मुकदमा कर उनको जेल भेजे और उनकी संस्था को ब्लैक लिस्ट करे l

नहीं हो रहा सलहपुर में पुल एप्रोच का निर्माण
जिला पंचायत सदस्य सुभाष यादव ने कहा कि हमारे क्षेत्र में आबादी के ऊपर से बिजली का तार गया है। किसी भी दिन बड़ी अनहोनी हो सकती है। उपेंद्र तिवारी ने कहा कि मैं जब से जिला पंचायत सदस्य हुआ हूं तभी से सलहपुर में पुल का एप्रोच बनवाने की मांग कर रहा हूं, लेकिन विभाग अब तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं किया। इस दौरान विधायक रामपुर कारखाना सुरेंद्र चौरसिया, जिला पंचायत सदस्यगढ़ संदेश यादव, विश्वजीत सिंह, अखंड प्रताप सिंह, अजीत कुमार सिंह, सुजीत प्रताप सिंह, कलेक्टर शर्मा, प्रभा भारती, नीतू सिंह, जनक कुशवाहा, सुनील निषाद, अमित रजक नौशाद, राजा श्यामू यादव, सुमन भारती, अंकिता यादव, विनय जायसवाल, अरविंद पांडे, उमेश पर्वत गिरी आदि ने जनता की समस्याओं को उठाया। संचालन अपर मुख्य अधिकारी उज्जवल अंबेश ने किया।  इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीश चंद्र तिवारी, जिला विकास अधिकारी, देवरिया जिला पंचायत राज अधिकारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी सहित जनपद के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। 
 

Also Read

धर्मशाला बाजार में अवैध कांप्लेक्स ध्वस्त होगा, पार्षद की शिकायत पर एक्शन...

16 Sep 2024 04:23 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : धर्मशाला बाजार में अवैध कांप्लेक्स ध्वस्त होगा, पार्षद की शिकायत पर एक्शन...

खबर यूपी के गोरखपुर से है, जहां धर्मशाला बाजार में नगर निगम की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर बनाए गए कांप्लेक्स को ध्वस्त किया जाएगा। निगम ने कब्जा करने वाले सपा नेता विजय कुमार गुप्ता को नोटिस... और पढ़ें