देवरिया में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट : सिर्फ इस बात पर बेटे के सामने दुपट्टे से गला घोंटा

सिर्फ इस बात पर बेटे के सामने दुपट्टे से गला घोंटा
UPT | मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई करती हुई

Oct 11, 2024 11:43

गौरी बाजार थाना क्षेत्र के तेंदूबारी गांव निवासी रंजीत श्रीवास्तव गुरुवार शाम को कहीं से घर आया। पत्नी सोनम से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। थोड़ी ही देर में बात इतनी बढ़ गई कि...

Oct 11, 2024 11:43

Deoria News : देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के तेदुबारी गांव में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दंपति का ढाई साल का बेटा भी है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

 कहासुनी में दुपट्टे से गला घोंटा
गौरी बाजार थाना क्षेत्र के तेंदूबारी गांव निवासी रंजीत श्रीवास्तव गुरुवार शाम को कहीं से घर आया। पत्नी सोनम (26 वर्ष) से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। थोड़ी ही देर में बात इतनी बढ़ गई कि पति रंजीत ने सोनम के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट दिया। इससे सोनम की मौके पर ही मौत हो गई। पति-पत्नी के शोरगुल और बेटे ओम श्रीवास्तव के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए। घटना की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं सोनम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मां की मौत से बेखबर ढाई वर्षीय ओम का रो-रोकर बुरा हाल था। 


आरोपी पति गिरफ्तार
एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम तेंदूबारी निवासी एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी से पारिवारिक विवाद के दौरान कहासुनी के दौरान अपने घर में गला दबाकर हत्या कर दी गई। जिसके संबंध में थाना गौरी बाजार में अभियोग पंजीकृत गया है। अभियुक्त पति को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: मोटरसाइकिल न देने पर चली लाठियां : देवरिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या, महिला समेत दो घायल
 ये भी पढ़ें: महराजगंज में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास : नौतनवा पुलिस ने खाट पर लादकर अस्पताल पहुंचाया

Also Read

आप सुरक्षित माहौल में मनाएं त्योहार, इसके लिए महराजगंज पुलिस है तैयार

11 Oct 2024 09:40 PM

महाराजगंज Maharajganj News : आप सुरक्षित माहौल में मनाएं त्योहार, इसके लिए महराजगंज पुलिस है तैयार

खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है जहां बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक दशहरा का पर्व शनिवार को श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया जाएगा.... और पढ़ें