मोटरसाइकिल न देने पर चली लाठियां : देवरिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या, महिला समेत दो घायल

देवरिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या, महिला समेत दो घायल
UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Sep 27, 2024 15:10

देवरिया जिले के खुखुंदू क्षेत्र के मुंडेरा बुजुर्ग गांव में दो युवकों के बीच मोटरसाइकिल न देने को लेकर हुई बहस ने इतना विकराल रूप ले लिया कि एक व्यक्ति की जान चली गई और कई लोग घायल हो गए।

Sep 27, 2024 15:10

Deoria News : देवरिया जिले के खुखुंदू क्षेत्र के मुंडेरा बुजुर्ग गांव में गुरुवार को मोटरसाइकिल न देने को लेकर दो पक्षों में हुई कहासुनी जानलेवा मारपीट और तोड़फोड़ में बदल गई। गांव के दो युवकों पर उनके विरोधियों ने उनके घर के पास ही हमला कर दिया। लाठी-डंडे से किए गए हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई। दूसरे ने भागकर अपनी जान बचाई। मारपीट के दौरान हमलावर पक्ष की एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए।।  

ये था मामला
गांव निवासी अखिलेश मल्ल ने तीन दिन पहले अपने पड़ोसी अनिल पांडेय से कुछ समय के लिए मोटरसाइकिल मांगी थी। अनिल द्वारा मना करने पर दोनों के बीच गांव के चौराहे पर तीखी बहस हो गई। हालांकि, उस समय स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया था। घटना वाले दिन रात करीब 11 बजे, अखिलेश अपने दोस्त संगम मल्ल के साथ मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। तभी अनिल पांडेय और उसके साथियों ने दोनों पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में अखिलेश किसी तरह भागने में सफल रहे, लेकिन संगम गंभीर रूप से घायल हो गए। 
 

घायल संगम को तत्काल महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया संगम की मृत्यु की सूचना पर गांव में सन्नाटा पसर गया। इस बीच, झड़प में अनिल पांडेय के परिवार की एक महिला सदस्य शीला देवी भी घायल हो गईं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस दौरान अखिलेश की बाइक और अनिल पक्ष की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।
 
मामला दर्ज
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत हरकत में आई। सर्किल ऑफिसर दीपक शुक्ला और स्टेशन ऑफिसर दिग्विजय सिंह ने मौके का निरीक्षण किया और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपों में हत्या, गंभीर चोट पहुंचाना और संपत्ति को नुकसान पहुंचाना शामिल है।

Also Read

फर्जी तरीके से बेटा और बेटी को एम्स में ज्वाइन कराने के आरोप में डायरेक्टर डॉ. जीके पाल बर्खास्त

27 Sep 2024 11:21 PM

गोरखपुर AIIMS Gorakhpur : फर्जी तरीके से बेटा और बेटी को एम्स में ज्वाइन कराने के आरोप में डायरेक्टर डॉ. जीके पाल बर्खास्त

डॉ. गोपाल कृष्ण पाल के खिलाफ यह कार्रवाई फर्जीवाड़े में उनका नाम आने के बाद की गई है। डॉ. जीके पाल के ऊपर अपने बेटे और बेटी के फर्जी सर्टिफिकेट बनवाकर दोनों का एम्स अस्पताल में ज्वाइन करवाने का आरोप लगा था। और पढ़ें