सुभाषचंद्र बोस की जयंती : नेताजी ने अपने अद्वितीय नेतृत्व से भारतीयों को स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया

नेताजी ने अपने अद्वितीय नेतृत्व से भारतीयों को स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया
Uttar Pradesh Times | नेताजी सुभाषचंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

Jan 23, 2024 18:01

जनपद उपभोक्ता केंद्रीय भंडार लिमिटेड के डायरेक्टर रामदास मिश्रा ने कहा कि भारत को अंग्रेजों की गुलामी से मुक्त कराने में नेताजी का बहुत बड़ा योगदान था।

Jan 23, 2024 18:01

Deoria News (बैकुंठ नाथ शुक्ल) : नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती पराक्रम दिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुभाष चौक स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया।

सुभाषचंद्र बोस ने युवाओं में जलाई थी देशभक्ति की लौ
इस दौरान जनपद उपभोक्ता केंद्रीय भंडार लिमिटेड के डायरेक्टर रामदास मिश्रा ने कहा कि भारत को अंग्रेजों की गुलामी से मुक्त कराने में नेताजी का बहुत बड़ा योगदान था। तुम मुझे खून दो-मैं तुम्हें आजादी दूंगा,जय हिंद-जय भारत और दिल्ली चलो जैसे नारों से उन्होंने देश के युवाओं में देशभक्ति की लौ जलाई थी। नेताजी ने साल 1943 में 21 अक्टूबर को आजाद हिंद फौज की स्थापना की। इसकी स्थापना के पीछे उनका उद्देश्य था कि स्वतंत्रता की लड़ाई में ज्यादा से ज्यादा युवा उनकी फौज से जुड़ सकें।
भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष पवन कुमार मिश्रा ने कहा कि सुभाष चंद्र बोस भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के प्रमुख नेताओं में से एक थे, जिन्होंने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और अद्वितीय नेतृत्व के माध्यम से भारतीयों को स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। 

यह रहे मौजूद
इस दौरान पूर्व जिला मंत्री संजीत धर द्विवेदी, अम्बिकेश पाण्डेय, सूरज पटेल, नवीन सिंह, विद्यासागर मिश्रा, प्रदीप कुमार, मुकेश मद्धेशिया, संदेश शर्मा, शशांक चौबे, अरविन्द यादव आदि मौजूद रहे।
 

Also Read

 उत्तर भारत में पर्यटकों के लिए आकर्षण का नया केंद्र, सीएम योगी रामगढ़ताल में करेंगे उद्घाटन

18 Sep 2024 07:20 PM

गोरखपुर फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का निर्माण पूरा : उत्तर भारत में पर्यटकों के लिए आकर्षण का नया केंद्र, सीएम योगी रामगढ़ताल में करेंगे उद्घाटन

गोरखपुर का प्रसिद्ध रामगढ़ताल अब और भी आकर्षक बनने जा रहा है। इस ताल में उत्तर भारत के पहले फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का निर्माण पूरा हो चुका है, और इसका उद्घाटन 19 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से किया जाएगा। और पढ़ें