advertisements
advertisements

Deoria News : बरहज में सांसद कमलेश पासवान के खिलाफ लगाए गए नारे, रोका गया काफिला

बरहज में सांसद कमलेश पासवान के खिलाफ लगाए गए नारे, रोका गया काफिला
UPT | लोगों ने विरोध जताया।

May 06, 2024 20:16

जिले के बरहज विधानसभा क्षेत्र भलुअनी के ग्रामसभा मरकडा में विकास कार्य नहीं होने से लोगो में आक्रोश साफ दिखाई दे रहा है। ग्रामीणों ने समस्याओं को लेकर जमकर विरोध किया। मड़कडा गांव की जनता ने सांसद से कहा कि रोड नहीं तो वोट नहीं।

May 06, 2024 20:16

Deoria News (उपेंद्र कुमार) : विकास कार्यों से अछूता देवरिया जिले की बांसगांव लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बरहज विधान सभा क्षेत्र में लोगों ने जमकर सांसद और विधायक के सामने प्रदर्शन किया। इस दौरान सड़क नहीं तो वोट नहीं, सांसद वापस जाओ के नारे लगे।
जिले के बरहज विधानसभा क्षेत्र भलुअनी के ग्रामसभा मरकडा में विकास कार्य नहीं होने से लोगो में आक्रोश साफ दिखाई दे रहा है। ग्रामीणों ने समस्याओं को लेकर जमकर विरोध किया। मड़कडा गांव की जनता ने सांसद से कहा कि रोड नहीं तो वोट नहीं। मड़कडा ग्राम सभा में जा रहे सांसद कमलेश पासवान को गांव के लोग ने गांव में घुसने नहीं दिया। भाजपा प्रत्याशी मड़कडा सड़क से ही बैरंद वापस लौट गए। मड़कडा ग्रामसभा की जनता ने भाजपा सांसद का विरोध करते हुए कहा कि जब चुनाव आया है तो आप आए हैं, आज ये सड़क करूअना से लेकर मगहरा, सलेमपुर तक जर्जर हालत में पड़ा हुआ है, लेकिन आपने कभी इसकी सुधि नहीं ली। सैकड़ों की संख्या में पहले से ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सांसद के काफिले को रोक दिया और नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान बरहज विधायक दीपक मिश्रा लोगों को शांत कराते हुए नजर आए। 

Also Read

एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

20 May 2024 08:09 PM

गोरखपुर हनीट्रैप मामला : एटीएस के हाथ लगे अहम सबूत, खुल सकते हैं कई बड़े राज

मर्चेंट कर्मी राम सिंह के मोबाइल फोन से कई धार्मिक स्थल और एयरबेस की फोटो शेयर करने की जानकारियां मिली हैं। अब एटीएस की टीम फॉरेंसिक जांच के साथ आरोपी राम सिंह से रिमांड के दौरान भी इन फोटो के बारे में पूछताछ... और पढ़ें