Deoria News : अधिवक्ताओं का आंदोलन 20वें दिन भी जारी, डीएम को हटाने की मांग पर अड़े...

अधिवक्ताओं का आंदोलन 20वें दिन भी जारी, डीएम को हटाने की मांग पर अड़े...
UPT | सड़क जाम करते आंदोलनकारी वकील।

Jul 09, 2024 16:44

देवरिया के जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह से नाराजगी को लेकर अधिवक्ताओं का लगातार आंदोलन जारी है। इस प्रदर्शन से कहीं ना कहीं आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, आज...

Jul 09, 2024 16:44

Short Highlights
  • वकीलों ने मेन रोड कचहरी चौराहे को घंटो जाम किया।  
  • जाम के चलते सड़क पर गाड़ियों की लगी लंबी कतारें।
Deoria News : देवरिया के जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह से नाराजगी को लेकर अधिवक्ताओं का लगातार आंदोलन जारी है। इस प्रदर्शन से कहीं ना कहीं आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, आज डीएम को हटाने की मांग को लेकर अधिवक्ताओं का धरना प्रदर्शन 20वें दिन भी जारी रहा। 

घंटों ठप रहा यातायात
सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ता पैदल मार्च करते हुए देवरिया के कलेक्ट्रूेट चौराहे पर पहुंचे और जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह के खिलाफ जमकर नारे लगाए। अधिवक्ताओं ने देवरिया सिविल लाइन रोड को जाम कर प्रदर्शन किया। इससे कई घंटे तक यातायात पूरी तरह से ठप रहा। अधिवक्ताओं के सामने पुलिस भी लाचार दिखी। 

विधायक और मंत्री के खिलाफ भी नारेबाजी की
भीषण गर्मी में घंटों रोड पर जाम में खड़े लोगों के पसीना छूटते रहे। अधिवक्ताओं ने इसकी परवाह किए बगैर जिलाधिकारी अखण्ड प्रताप सिंह के विरोध में जमकर नारेबाजी की। वकीलों ने सदर विधायक शलभ मणि एवं कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के खिलाफ भी मुर्दाबाद के नारे लगाए।

Also Read

चौरीचौरा के भाजपा विधायक सरवन निषाद को भी जान का खतरा

20 Jul 2024 06:47 PM

गोरखपुर पुलिस पर गंभीर आरोप : चौरीचौरा के भाजपा विधायक सरवन निषाद को भी जान का खतरा

चौरीचौरा के विधायक सरवन निषाद ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है। इससे पहले सात बार के बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने खुद के जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मांग चुके हैं... और पढ़ें