देवरिया में गोवंश लदे ट्रक ने तोड़ी थाने की दीवार : पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई जान, पशु तस्कर गिरफ्तार

पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई जान, पशु तस्कर गिरफ्तार
UPT | बाउंड्रीवाल तोड़ते हुए थाने के अंदर घुसा ट्रक

Sep 01, 2024 16:35

देवरिया से गोवंश को लेकर आ रहा एक ट्रक रामपुर कारखाना थाने के पास अनियंत्रित हो गया और थाने की बाउंड्रीवाल तोड़कर अंदर घुस गया। जिससे थाने में खड़ी कुछ बाइकें क्षतिग्रस्त हो गईं।

Sep 01, 2024 16:35

Deoria News : खबर यूपी के देवरिया जिले से है जहां रामपुर कारखाना थाने में रविवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। देवरिया से गोवंश को लेकर आ रहा एक ट्रक रामपुर कारखाना थाने के पास अनियंत्रित हो गया और थाने की बाउंड्रीवाल तोड़कर अंदर घुस गया। जिससे थाने में खड़ी कुछ बाइकें क्षतिग्रस्त हो गईं। पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई।

ट्रक चालक और पशु तस्कर गिरफ्तार
देवरिया से एक ट्रक कंचनपुर की तरफ जा रहा था। जब ट्रक रामपुर कारखाना थाने के पास पहुंचा तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया लेकिन ट्रक अनियंत्रित हो गया और बाउंड्रीवाल तोड़ते हुए थाने के अंदर घुस गया। ट्रक के अंदर घुसते ही थाने में भगदड़ मच गई। संयोग अच्छा रहा कि ट्रक एक बाइक को क्षतिग्रस्त करते हुए थाने में मौजूद पेड़ से टकराकर रुक गया। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। पुलिस कर्मियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। थाने में आधे घंटे तक अफरातफरी मची रही। पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें गोवंश लदे थे। पुलिस ने ट्रक चालक समेत पशु तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जब्त किया ट्रक
इस संबंध में पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि ट्रक में गोवंश लदा हुआ था । पुलिस ने ड्राइवर सहित ट्रक को जब्त कर लिया है और पशु तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

 उत्तर भारत में पर्यटकों के लिए आकर्षण का नया केंद्र, सीएम योगी रामगढ़ताल में करेंगे उद्घाटन

18 Sep 2024 07:20 PM

गोरखपुर फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का निर्माण पूरा : उत्तर भारत में पर्यटकों के लिए आकर्षण का नया केंद्र, सीएम योगी रामगढ़ताल में करेंगे उद्घाटन

गोरखपुर का प्रसिद्ध रामगढ़ताल अब और भी आकर्षक बनने जा रहा है। इस ताल में उत्तर भारत के पहले फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का निर्माण पूरा हो चुका है, और इसका उद्घाटन 19 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से किया जाएगा। और पढ़ें