Gorakhpur News : जिलाधिकारी ने किया जिले के रेगुलेटरों और घाटों का निरीक्षण, दिए दिशा-निर्देश 

जिलाधिकारी ने किया जिले के रेगुलेटरों और घाटों का निरीक्षण, दिए दिशा-निर्देश 
UPT | निरीक्षण करते जिलाधिकारी

Jul 11, 2024 18:14

गोरखपुर जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने नदी के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए जनपद के विभिन्न रेगुलेटरों का गुरूवार को औचक निरीक्षण किया...

Jul 11, 2024 18:14

Gorakhpur News : गोरखपुर जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश ने नदी के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए जनपद के विभिन्न रेगुलेटरों का गुरूवार को औचक निरीक्षण किया। जिसके संबंध में जिला आपदा विशेषज्ञ गौतम गुप्ता ने बताया कि जिलाधिकारी ने तरकुलानी रेगुलेटर का निरीक्षण किया। इसके अलावा मलौनी तटबंधों का भी जायजा लिया। 

अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश
इस दौरान डीएम ने गुरूगोरक्ष नाथ घाट व रामघाट का भी निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित करके काम करें। जिन गांव में बाढ़ का पानी पहुंच गया है। उनको आवश्यक सुविधा उपलब्ध करवाई जाए। जिससे किसी नागरिक को किसी तरह की दिक्कत न हो। इस अवसर पर एडीएम फाइनेंस विनित कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे ।

बहरामपुर दक्षिणी गांव में घुसा बाढ़ का पानी
गोरखपुर में राप्ती नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है, क्योंकि नेपाल में भारी बारिश हुई है जिसके कारण नेपाल ने पानी छोड़ दिया है। जिसके वजह से नेपाल से सटे जिले बाढ़ से प्रभावित हो गए है। गोरखपुर में बहने वाली राप्ती नदी भी बाढ़ से प्रभावित हो गई है और अपना कहर बरपा रही है। जिसके वजह से राप्ती नदी से सटे गांव बहरामपुर में बाढ़ का पानी पहुंच गया है। जिसकी वजह से लोगो को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कुछ लोग ज्यादा पानी की वजह से आने जाने के लिए नाव का सहारा ले रहे है 

एसडीएम ने किया गांव का निरीक्षण
इस संबंध में बहरामपुर दक्षिणी गांव के निवासी राकेश निषाद ने कहा कि यहां पर गांव में बाढ़ का पानी घुस गया है। हम लोग बचाव के लिए ऊंचे स्थान पर रह रहे है। एसडीएम ने गांव का निरीक्षण किया है। हम लोग पानी मे घुसकर आ जा रहे है और बच्चे स्कूल नही जा पा रहे है। जिसके वजह से बहुत समस्या हो रही है।

Also Read

डीजे पर नाचने को लेकर हुई मारपीट, 11 घायल

13 Jul 2024 09:21 PM

महाराजगंज महराजगंज में शादी समारोह बना विवाद का मंच : डीजे पर नाचने को लेकर हुई मारपीट, 11 घायल

महराजगंज में शादी में डीजे पर नाचने को लेकर मारपीट,पुलिस ने कुल 11 लोगों को शांतिभंग में किया चालान। और पढ़ें