गोरखपुर विश्वविद्यालय में किसान एक्सपो का आयोजन : मंत्री सूर्य प्रताप शाही और सांसद रवि किशन ने किया उद्घाटन

मंत्री सूर्य प्रताप शाही और सांसद रवि किशन ने किया उद्घाटन
UPT | किसान एक्सपो में सूर्य प्रताप शाही और रवि किशन

Oct 23, 2024 16:06

दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के खेल परिसर में कृषि एवं प्राकृतिक विज्ञान संस्थान एवं इंटरेस्ट आर्ट एग्जिबिशन कंपनी के संयुक्त तत्वावधान में तीन दिवसीय किसान एक्सपो-2024 प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

Oct 23, 2024 16:06

Gorakhpur News : गोरखपुर विश्वविद्यालय में कृषि एवं प्राकृतिक विज्ञान संस्थान तथा इंटरेस्ट आर्ट एग्जिबिशन कंपनी द्वारा संयुक्त रूप से तीन दिवसीय किसान एक्सपो का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही और सांसद रवि किशन पहुंचे और पूर्वांचल के सबसे बड़े किसान एग्जीबिशन का शुभारंभ किया गया। 

किसानों के हित में सरकार कर रही काम- सूर्य प्रताप शाही 
कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही और रवि किशन ने लोगों को संबोधित भी किया। अपने संबोधन में सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि किसानों के हित में केंद्र और प्रदेश सरकार लगातार काम कर रही हैं। किसानों को उनकी मेहनत का फल कैसे मिले ? लोकल से लेकर स्टेट और नेशनल लेवल पर किसानों को बढ़ावा देने में सरकार कसर नहीं छोड़ रही हैं। 


युवा जब आगे आएंगे तो बेहतर काम होंगे-रवि किशन 
वहीं रवि किशन ने युवाओं के हौसले को बुलंद करते हुए कहा कि युवा जब आगे आएंगे तो हर क्षेत्र में बेहतर काम होंगे। यह तीन दिवसीय किसान एग्जिबिशन लगाकर,  किसानों को आमंत्रित कर उनके हौसले को बुलंद करने का काम किया है। 
अपने संबोधन में सांसद और एक्टर रवि किशन मे अपनी फिल्म लापता लेडीज का जिक्र कर कहा कि फ़िल्म में भी फसल उपज और किसानों को लेकर दर्शाया गया है, किसानों की बात सभी को करनी चाहिए।  इस तरह के प्रयास से किसानों में जागरूकता के साथ साथ उन्हें फसलों को लेकर आ रही समस्याओ से भी निजात मिलता है।

Also Read

एसपी नार्थ ने गश्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया

23 Oct 2024 04:07 PM

गोरखपुर गोरखपुर में दीपावली और धनतेरस पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम : एसपी नार्थ ने गश्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया

दीपावली और धनतेरस के अवसर पर गोरखपुर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एसपी नार्थ ने गश्त कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया है। इस दौरान पुलिस अधिकारी लोगों से संवाद कर उन्हें सुरक्षा के बारे में जागरूक कर रहे हैं। और पढ़ें