Gorakhpur News : सदर तहसील के 80 स्थान पर मतदाताओं को नुक्कड़ नाटक कर करेंगे जागरूक, अधिक से अधिक करें मतदान 

सदर तहसील के 80 स्थान पर मतदाताओं को नुक्कड़ नाटक कर करेंगे जागरूक, अधिक से अधिक करें मतदान 
UPT | लोकसभा चुनाव 2024

May 15, 2024 18:06

जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी कृष्ण करुणेश के निर्देश पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/ एसडीएम सदर मृणाली अविनाश जोशी के देखरेख में सदर तहसील अंतर्गत 80 स्थान पर नुक्कड़ नाटक मंडली नुक्कड़ नाटक...

May 15, 2024 18:06

Short Highlights
  • 1 जून को मतदाता मतदान केंद्र पर पहुंचकर करें अधिक से अधिक मतदान।
     
Gorakhpur News : खबर गोरखपुर से है जहां लोकसभा निर्वाचन 2024 में गोरखपुर में सातवें चरण यानी 1 जून को मतदाता होना है। जिसको लेकर मतदाता अपने-अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर शत-प्रतिशत मतदान करें सदर तहसील अंतर्गत स्वीप के जरिए 80 स्थान पर नुक्कड़ नाटक की टीम सभी मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य करेगे, जिससे मतदाता जागरूक होकर बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा ले सके।

नुक्कड़ नाटक करके मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य करेंगे
 जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी कृष्ण करुणेश के निर्देश पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/ एसडीएम सदर मृणाली अविनाश जोशी के देखरेख में सदर तहसील अंतर्गत 80 स्थान पर नुक्कड़ नाटक मंडली नुक्कड़ नाटक करके मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य करेंगे। नाटक मंडली आम जन मानस को लोकतंत्र में सहभागिता के लिए प्रेरित करेगे। 

एक जून को मताधिकार का प्रयोग करें
ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/ एसडीएम सदर मृणाली अविनाश जोशी ने कहा कि नुक्कड़ नाटक मंडली हमारे कर्मचारी अभिषेक पांडे के देखरेख में मुहल्ले-मुहल्ले जाकर मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। जिससे 1 जून को ज्यादा से ज्यादा मतदाता अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर सके।
 

Also Read

बेटी को ढूंढने के लिए मां से फ्लाइट टिकट बुक करवाने वाला दरोगा सस्पेंड

26 Jul 2024 08:15 PM

देवरिया यूपी टाइम्स की खबर का हुआ असर : बेटी को ढूंढने के लिए मां से फ्लाइट टिकट बुक करवाने वाला दरोगा सस्पेंड

उत्तर प्रदेश टाइम्स की खबर का बड़ा असर हुआ है। देवरिया में बेटी को ढूंढने के लिए उसकी मां से ही फ्लाइट की टिकट बुक करवाने वाले दरोगा पर गाज गिर गई है। मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी ने दरोगा लक्ष्मी नारायण को निलंबित कर दिया है। और पढ़ें