Gorakhpur News : बुलडोजर पर निकली बारात, दूल्हे को देखने उमड़ी भीड़, जानें कैसे आया आइडिया...

बुलडोजर पर निकली बारात, दूल्हे को देखने उमड़ी भीड़, जानें कैसे आया आइडिया...
UPT | बुलडोजर पर निकली बारात।

Jul 10, 2024 10:47

खबर यूपी के गोरखपुर से है, जहां खजनी तहसील के नगर पंचायत उनवल के वार्ड संख्या-10 के निवासी मेहिन वर्मा के बेटे कृष्णा वर्मा के विवाह के लिए आज जब बारात बुलडोजर पर निकली तो सड़क...

Jul 10, 2024 10:47

Gorakhpur News : खबर यूपी के गोरखपुर से है, जहां खजनी तहसील के नगर पंचायत उनवल के वार्ड संख्या-10 के निवासी मेहिन वर्मा के बेटे कृष्णा वर्मा के विवाह के लिए आज जब बारात बुलडोजर पर निकली तो सड़क के दोनों तरफ तमाशबीनों की भीड़ लग गई। 

ताने से निकला बुलडोजर का आइडिया
बताया जाता है कि शादी तय होने के बाद खलीलाबाद के ससुराल पक्ष के लोगों ने जब दूल्हे को ताना मारा कि इस बार तो बाबा जी की पार्टी खलीलाबाद संतकबीरनगर में हार गई। यह बात दूल्हे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने कहा कि बाबा जी हमारे उनवल की आन बान शान हैं। घर पहुंचने पर उसने बारात में दूल्हे को ले जाने के लिए कोई महंगी एयरकंडीशन कार नहीं, बल्कि बुलडोजर को चुना। परिवार के लोगों और संबंधियों ने उसे समझाया कि इससे वह हंसी और मजाक का पात्र बन जाएगा, लेकिन कृष्णा वर्मा और जिद पर आ गए। आखिरकार, आज जब बुलडोजर पर बारात निकली और परछावन शुरू हुआ तो नगर क्षेत्र के लोगों ने उस पर फूल बरसाए।

इस गाने पर जमकर झूमे लोग
इस दौरान डीजे पर बज रहा गीत 'घुस जालें बिलिया में सांप बिच्छू गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर' लोग झूम कर नाचे। इलाके में बुलडोजर पर निकली बारात चर्चा का विषय बना हुआ है।

Also Read

डीजे पर नाचने को लेकर हुई मारपीट, 11 घायल

13 Jul 2024 09:21 PM

महाराजगंज महराजगंज में शादी समारोह बना विवाद का मंच : डीजे पर नाचने को लेकर हुई मारपीट, 11 घायल

महराजगंज में शादी में डीजे पर नाचने को लेकर मारपीट,पुलिस ने कुल 11 लोगों को शांतिभंग में किया चालान। और पढ़ें