Kushinagar News : अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल
Uttar Pradesh Times | कुशीनगर।

Jan 15, 2024 12:00

बभनौली चौराहे पर रविवार की देर शाम बाइक सवार तीन युवकों को एक अज्ञात वाहन ठोकर मारकर चला गया। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें कप्तानगंज सीएचसी लाया गया, जहां एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दो की हालत गंभीर देखकर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तीनों ने हेलमेट नहीं लगाया था।

Jan 15, 2024 12:00

Kushinagar News : जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बभनौली चौराहे पर रविवार की देर शाम बाइक सवार तीन युवकों को एक अज्ञात वाहन ठोकर मारकर चला गया। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें कप्तानगंज सीएचसी लाया गया, जहां एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दो की हालत गंभीर देखकर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तीनों ने हेलमेट नहीं लगाया था।

हेलमेट न लगाना पड़ा भारी 
हाटा कोतवाली क्षेत्र के हरपुर नौका टोला निवासी सोनू प्रजापति पुत्र वर्मा प्रजापति (20 वर्ष) और सुंदरम पुत्र सर्वेश चौहान (22 वर्ष) और कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हरिहरनाथ उत्तरी निवासी विनोद साहनी पुत्र रूपई (25 वर्ष) बाइक से कप्तानगंज कस्बे में आए थे। सोनू और सुंदरम एक बाइक से थे, जबकि विनोद साहनी अलग बाइक से। रविवार की शाम करीब 7:30 बजे कप्तानगंज कस्बे के बभनौली चौराहे पर सामने से आई अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने विनोद साहनी को मृत घोषित कर दिया। वहीं सोनू प्रजापति और सुंदरम को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों घायल युवक कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कारी गांव के रिश्तेदार के घर से आ रहे थे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि बाइक चालकों ने हेलमेट नहीं पहना था। थानाध्यक्ष राजकुमार बरवार ने बताया कि जिस वाहन से दुर्घटना हुई, चालक उसे लेकर भाग गया। खोजबीन की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है।
 

Also Read

ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

6 Oct 2024 11:30 AM

गोरखपुर गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई : ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग ने व्यापक अभियान चलाया है। सड़क किनारे ठेलों पर बिक रही कुल्फी और आइसक्रीम के नमूने एकत्र कर विस्तृत जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए। और पढ़ें