kushinagar News : सड़क दुर्घटना मामले में नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जांच में पुलिस जुटी

सड़क दुर्घटना मामले में नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जांच में पुलिस जुटी
UPT | सड़क हादसे के मामले में नया मोड़

Oct 25, 2024 14:03

कुशीनगर में कोतवाली क्षेत्र के लगड़ी गांव में सड़क हादसे में पप्पू चौहान की मौत के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Oct 25, 2024 14:03

kushinagar News : कुशीनगर में कोतवाली क्षेत्र के लगड़ी गांव में सड़क हादसे में पप्पू चौहान की मौत के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मृतक के पिता सोमारी ने गांव के ही तीन युवकों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए कप्तानगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया
मामले में एक नया मोड़ तब आया जब जमानत पर रिहा हुए आरोपी मोहम्दाजमीन ने पलटवार किया। सिकटिया टोला लंगड़ी के निवासी अजीत चौहान ने अपनी शिकायत में बताया कि ब्रह्मभोज के दिन सोमवार को, जब वह अपने रिश्तेदारों के साथ लंगड़ी से होकर गुजर रहे थे, मृतक के पिता सोमारी और भाई दिलीप सहित पांच लोगों ने उन्हें बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा।



मृतक की पत्नी ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया
मामले में मृतक की पत्नी यशोदा ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उनकी शिकायत पर पुलिस ने अजीत समेत चार अन्य व्यक्तियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार शुक्ल ने पुष्टि की है कि प्राप्त सभी शिकायतों के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच कर रही है और सभी पक्षों के बयानों को गंभीरता से ले रही है।

Also Read

सीएम योगी ने आयुष विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण, 30 नवंबर तक सभी कार्य पूरा करने का दिए निर्देश

25 Oct 2024 05:53 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : सीएम योगी ने आयुष विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण, 30 नवंबर तक सभी कार्य पूरा करने का दिए निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार शाम भटहट के पिपरी में बन रहे प्रदेश के पहले आयुष विश्वविद्यालय के निर्माण कार्यों का निरीक्षण.... और पढ़ें