ऑथर Ankit Dahiya

स्वामी प्रसाद मौर्य ने दाखिल किया नामांकन : यूपी की इस सीट से भरा पर्चा, कहा- 'मैंने लोगों के बीच काम किया'

यूपी की इस सीट से भरा पर्चा, कहा- 'मैंने लोगों के बीच काम किया'
UPT | स्वामी प्रसाद मौर्य ने दाखिल किया नामांकन

May 09, 2024 20:28

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रमुख स्वामी प्रसाद मौर्य ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के तीसरे दिन स्वामी प्रसाद मौर्य ने गोरखपुर के कुशीनगर से पर्चा भर्रा है...

May 09, 2024 20:28

Short Highlights
  • गुरुवार को स्वामी प्रसाद मौर्य ने नामांकन दाखिल किया
  • राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के टिकट पर ही लड़ेंगे चुनाव

 

Kushinagar News : राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रमुख स्वामी प्रसाद मौर्य ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के तीसरे दिन स्वामी प्रसाद मौर्य ने गोरखपुर के कुशीनगर से पर्चा भर्रा है। उन्होंने तीन सेट में नामांकन किया है। नामांकन करने के बाद वह पडरौना शहर के एक होटल में आयोजित आरएसएसपी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे।

कुशीनगर सीट से किया नामांकन
कुशीनगर सीट को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। माना जा रहा था कि पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य बसपा चीफ मायावती के संपर्क में हैं और वह बसपा के टिकट पर भी चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन 7 मई को उन्होंने एलान कर दिया था कि वह कुशीनगर लोकसभा सीट से राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगे। गुरुवार को नामांकन दफ्तर पहुंचकर उन्होंने पर्चा दाखिल किया। इसी के साथ बसपा ने भी अपनी चौदहवीं सूची जारी कर कुशीनगर से शुभ नारायण चौहान को मैदान में उतारा है।
'मुझे कुशीनगर की जनता पर विश्वास है'
स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने नामांकन पर कहा कि  "जो भी चुनावी मैदान में आता है वह जीतने के लिए आता है लेकिन लोकतंत्र में फैसला जनता करती है। मुझे कुशीनगर की जनता पर विश्वास है। पहले भी विकास के मुद्दों और जन-जन के सम्मान की प्राथमिकता के साथ मैंने लोगों के बीच काम किया और उन्हीं की चाहत के अनुरूप मैं कुशीनगर का प्रत्याशी बना हूं"

Also Read

गोरखपुर में कक्षा आठ तक के स्कूल 6 जुलाई तक रहेंगे बंद, डीएम ने दिए आदेश

3 Jul 2024 08:13 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : गोरखपुर में कक्षा आठ तक के स्कूल 6 जुलाई तक रहेंगे बंद, डीएम ने दिए आदेश

छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी गोरखपुर कृष्णा करुणेश ने 4 जुलाई से 6 जुलाई तक कक्षा एक से लेकर आठ तक के सभी विद्यालयों को बंद करने के निर्देश दिए तथा समस्त… और पढ़ें