Kushinagar News : कुशीनगर में मौर्य के कार्यालय में हुई तोड़फोड़, नाराज कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

कुशीनगर में मौर्य के कार्यालय में हुई तोड़फोड़, नाराज कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
UPT | मौर्य के कार्यालय में हुई तोड़फोड़

May 24, 2024 15:33

कुशीनगर जिले के पडरौना मार्ग स्थित कसया कस्बे में स्थित राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के कार्यालय पर बृहस्पतिवार रात को अराजक तत्वों ने हमला किया। आरोप है कि करीब 10 लोगों ने एक...

May 24, 2024 15:33

Kushinagar News (उपेंद्र कुमार) : कुशीनगर जिले के पडरौना मार्ग स्थित कसया कस्बे में स्थित राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के कार्यालय पर बृहस्पतिवार रात को अराजक तत्वों ने हमला किया। आरोप है कि करीब 10 लोगों ने एक कार और बाइक से आकर पहले गोलीबारी की और फिर कार्यालय में तोड़फोड़ शुरू कर दी। वहां खड़ी गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

कार्यकर्ताओं की हुई पुलिस से नोकझोंक
बता दें कि इस घटना से नाराज कार्यकर्ता रात को ही थाने में पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान पुलिस ने नोकझोंक भी हुई। कार्यालय प्रभारी गुलाब मौर्य ने कसया थाने में तहरीर दी और न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। स्वामी प्रसाद मौर्या राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार हैं।

एसएचओ कसया ने बताया
इस संबंध में एसएचओ कसया गिरिजेश उपाध्याय ने कहा कि मामला संज्ञान में है और सीसीटीवी फुटेज व तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस घटना के पीछे किन कारणों से यह वारदात हुई, इसकी जांच की जा रही है।

Also Read

गोरखपुर में कक्षा आठ तक के स्कूल 6 जुलाई तक रहेंगे बंद, डीएम ने दिए आदेश

3 Jul 2024 08:13 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : गोरखपुर में कक्षा आठ तक के स्कूल 6 जुलाई तक रहेंगे बंद, डीएम ने दिए आदेश

छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी गोरखपुर कृष्णा करुणेश ने 4 जुलाई से 6 जुलाई तक कक्षा एक से लेकर आठ तक के सभी विद्यालयों को बंद करने के निर्देश दिए तथा समस्त… और पढ़ें