Kushinagar News : लग्जरी कार से करते थे अंग्रेजी शराब की तस्करी, दो युवक गिरफ्तार

लग्जरी कार से करते थे अंग्रेजी शराब की तस्करी, दो युवक गिरफ्तार
Uttar Pradesh Times | कुशीनगर।

Jan 19, 2024 18:26

थाना पुलिस को सूचना मिली कि कार सवार दो युवक बिहार की ओर जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने हाईवे स्थित गाजीपुर बैरियर के पास वाहनों की जांच शुरु कर दी। इसी दौरान संदिग्ध कार आती हुई दिखी, जिसे पुलिस टीम ने रोक कर जांच की। जांच के दौरान कार से करीब 20 हजार मूल्य के चार पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

Jan 19, 2024 18:26

Kushinagar News : जिले के तमकुहीराज थाना क्षेत्र की पुलिस ने बृहस्पतिवार को अवैध शराब की खेप के साथ कार सवार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

बिहार के रहने वाले है दोनों आरोपी
थाना पुलिस को सूचना मिली कि कार सवार दो युवक बिहार की ओर जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस टीम ने हाईवे स्थित गाजीपुर बैरियर के पास वाहनों की जांच शुरु कर दी। इसी दौरान संदिग्ध कार आती हुई दिखी, जिसे पुलिस टीम ने रोक कर जांच की। जांच के दौरान कार से करीब 20 हजार मूल्य के चार पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। बरामदगी के आधार पर पुलिस ने कार सवार दोनों युवकों के साथ शराब को कब्जे में ले लिया। आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान बिहार प्रांत के पूर्वी चम्पारण के मोतिहारी जिले के कोटवा गांव निवासी चुटून कुमार पुत्र नवल पटेल और अभय कुमार पुत्र देवेन्द्र सिंह के रुप में हुई है। सूत्रों के मुताबिक पकडे़ गए आरोपी युवकों में से एक युवक हाईवे पर ही ढाबा का संचालन करता है।
 

Also Read

ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

6 Oct 2024 11:30 AM

गोरखपुर गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग की कार्रवाई : ठेले पर बिक रही आइसक्रीम और कुल्फी की हुई जांच, सैंपल लैब

गोरखपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग ने व्यापक अभियान चलाया है। सड़क किनारे ठेलों पर बिक रही कुल्फी और आइसक्रीम के नमूने एकत्र कर विस्तृत जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए। और पढ़ें