Maharajganj News : महराजगंज में कर्ज के बोझ तले दबे किसान ने की आत्महत्या, लगातार दबाव से था परेशान

महराजगंज में कर्ज के बोझ तले दबे किसान ने की आत्महत्या, लगातार दबाव से था परेशान
UPT | कर्ज के बोझ तले दबे किसान ने की आत्महत्या

Jul 11, 2024 16:52

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के जारा गांव में 53 वर्षीय गौरी शंकर यादव नाम के एक किसान ने कर्ज के बोझ से तंग आकर अपने घर में ही फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। गौरी शंकर ने एक निजी बैंक से ऋण लिया था। लेकिन खेती की खराब स्थिति और आय के अन्य स्रोतों की कमी के कारण वह इस कर्ज को चुकाने में असमर्थ थे।

Jul 11, 2024 16:52

Maharajganj News : खबर यूपी के जनपद महराजगंज से है जहां सोनौली कोतवाली क्षेत्र के जारा गांव में एक किसान ने अपने ही घर में फंदे पर लटक कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि मृतक कर्ज में डूबा हुआ था जिसे चुका न पाने पर जान दे दी । सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है । 

ये था मामला
जानकारी के मुताबिक  गौरी शंकर यादव  (53 वर्ष) अपने घर में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। ग्रामीण और परिजनों का आरोप है कि गौरीशंकर ने प्राइवेट समूह से कर्ज लिया था,इसे वह चुका नहीं पा रहा था। समूह के लोग कर्ज चुकाने के लिए दबाव बना रहे थे,जिससे परेशान होकर आखिर में उसने फंदे से लटक कर जान दे दी। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मौत के कारणों की जांच के साथ आगे की कार्रवाई में जुट में गई है।

Also Read

डीजे पर नाचने को लेकर हुई मारपीट, 11 घायल

13 Jul 2024 09:21 PM

महाराजगंज महराजगंज में शादी समारोह बना विवाद का मंच : डीजे पर नाचने को लेकर हुई मारपीट, 11 घायल

महराजगंज में शादी में डीजे पर नाचने को लेकर मारपीट,पुलिस ने कुल 11 लोगों को शांतिभंग में किया चालान। और पढ़ें