Maharajganj News : 13 जुलाई को लगेगी राष्ट्रीय लोक अदालत, अधिकतम वादों के निस्तारण का निर्देश

13 जुलाई को लगेगी राष्ट्रीय लोक अदालत, अधिकतम वादों के निस्तारण का निर्देश
UPT | राष्ट्रीय लोक अदालत

Jul 11, 2024 11:58

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में एवं अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पवन कुमार श्रीवास्तव की अध्यक्षता में महाराजगंज में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर दीवानी न्यायालय में न्यायिक पदाधिकारियों की बैठक हुई।

Jul 11, 2024 11:58

Maharajganj News : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जनपद में आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। यह बैठक 13 जुलाई को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारियों के संदर्भ में थी। दीवानी न्यायालय में आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पवन कुमार श्रीवास्तव ने की।

बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत को अधिक से अधिक सफल बनाना था। इस दौरान न्यायिक अधिकारियों ने विचार-विमर्श किया कि किस प्रकार अधिक से अधिक वादों का निपटारा किया जा सकता है। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने सभी उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे अधिकतम संख्या में वादों के निस्तारण पर ध्यान केंद्रित करें।

वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे
इस महत्वपूर्ण बैठक में कई वरिष्ठ न्यायिक अधिकारी उपस्थित थे। इनमें अपर जनपद न्यायाधीश और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव मनोज कुमार जाटव, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार यादव, अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट असगर अली और न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रिया नागर शामिल थे।

Also Read

यात्रियों को नहीं चलना होगा पैदल, जानिए और क्या है खासियत

20 Jul 2024 04:15 PM

गोरखपुर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर बनेगा फुटओवर ब्रिज : यात्रियों को नहीं चलना होगा पैदल, जानिए और क्या है खासियत

गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट आ रहा है। जल्द ही स्टेशन पर एक नया फुट ओवर ब्रिज (FOB) और रूफ प्लाजा के साथ-साथ अतिरिक्त सुविधाओं का निर्माण शुरू होगा... और पढ़ें