Maharajganj News : चार बच्चियों की मां की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

चार बच्चियों की मां की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप
UPT | मामले की जांच में जुटी पुलिस

Jul 10, 2024 21:51

घुघली थाना क्षेत्र के बारीगांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई। मृतिका चार बच्चियों की मां थी और..

Jul 10, 2024 21:51

Short Highlights
  • सात माह की गर्भवती थी मृतिका गूंजा।
  • पुलिस ने इस मामले में बारीकी से शुरू की जांच पड़ताल।
Maharajganj News : खबर महाराजगंज से है जहां घुघली थाना क्षेत्र के बारीगांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई। मृतिका चार बच्चियों की मां थी और सात महीने की गर्भवती थी। घटना की सूचना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। वहीं मृतिका के भाई ने अपने जीजा और उनके पिता पर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। 
 
चार बच्चियों की मां थी मृतिका गूंजा, फोरेंसिक टीम ने भी किया पड़ताल
बारीगांव में बुधवार सुबह पश्चिम टोला निवासी श्यामसुंदर गौर की पत्नी गूंजा गौर(26) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतिका के पति ने घुघली पुलिस को मौत की सूचना दी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची घुघली पुलिस ने कमरे से शव को बरामद किया और अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन में जुट गई। बताया जा रहा है कि मृतिका गूंजा सात माह की गर्भवती थी, मंगलवार देर रात पेट में दर्द की शिकायत पर पति के साथ महाराजगंज जिले से इलाज कराकर वापस घर लौटी और खाना बनाकर खिलाकर चार बच्चियों और पति के साथ सोने चली गई। जिसके बाद बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची और जांच पड़ताल की। 
 
मृतिका के भाई ने अपनी बहन की हत्या की जताई आशंका
इस पूरे मामले में मृतिका गूंजा के भाई कुशीनगर जिले के थाना कप्तानगंज निवासी सोनू ने बताया कि उसके बहन का हत्या किया गया है। हत्या का आरोप सोनू ने अपने जीजा श्यामसुंदर और उनके पिता पर लगाया है। सोनू ने बताया कि जब घटना की सूचना उसे मिली तो उसने तत्काल बारीगांव अपने बहन गूंजा के घर पहुंचा जहां उसने अपनी बहन का शव देखा। मामले में सोनू ने घुघली पुलिस को तहरीर देकर पीएम कराकर जांच कर कार्यवाही की मांग की है। वहीं इस घटना की सूचना के बाद मृतिका के मायके में मातम पसरा है और बच्चियों का रोकर बुरा हाल है। 
 
मामले में क्या बोले थानाध्यक्ष
इस पूरे मामले में घुघली थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि बारिगांव में एक महिला की मौत की सूचना पर पुलिस पहुंची है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। मृतिका के भाई ने तहरीर दिया है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है।

Also Read

यात्रियों को नहीं चलना होगा पैदल, जानिए और क्या है खासियत

20 Jul 2024 04:15 PM

गोरखपुर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर बनेगा फुटओवर ब्रिज : यात्रियों को नहीं चलना होगा पैदल, जानिए और क्या है खासियत

गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट आ रहा है। जल्द ही स्टेशन पर एक नया फुट ओवर ब्रिज (FOB) और रूफ प्लाजा के साथ-साथ अतिरिक्त सुविधाओं का निर्माण शुरू होगा... और पढ़ें