सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर दो पक्षों में विवाद : महराजगंज पुलिस ने की कार्रवाई, 4 युवकों का शांतिभंग में चालान

महराजगंज पुलिस ने की कार्रवाई, 4 युवकों का शांतिभंग में चालान
UPT | सदर कोतवाली

Oct 15, 2024 11:31

महराजगंज में सोशल मीडिया पर हुई एक आपत्तिजनक टिप्पणी ने दो समूहों के बीच गंभीर विवाद हो गया। यह घटना महराजगंज सदर कोतवाली के बागापार क्षेत्र में घटित हुई, जहां इंटरनेट पर की गई टिप्पणियों ने तनाव पैदा कर दिया

Oct 15, 2024 11:31

Maharajganj News : महराजगंज सदर कोतवाली के बागापार में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर दो पक्षों में विवाद का मामला सामने आया है। इसमें पुलिस ने चार युवकों का शांतिभंग में चालान किया है।

बागापार में कुछ युवकों द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और नकली तमंचे की तस्वीर पोस्ट कर धमकी देने के मामले में घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर इंस्टाग्राम पर कुछ युवकों में आपस में कहासुनी हो गई। 


नकली तमंचे की तस्वीर पोस्ट करने पर बढ़ा मामला 
मामला इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दूसरे पक्ष को सोशल मीडिया पर नकली तमंचे की तस्वीर पोस्ट कर धमकी देना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर बागापार के जनता जूनियर हाईस्कूल के पास दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए और कहासुनी करने लगे। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

चार युवकों का शांतिभंग में चालान किया 
चौकी इंचार्ज अनघ कुमार ने बताया कि शेयर की गई पिस्टल की फोटो फर्जी है। हालांकि, चार युवकों का शांतिभंग में चालान किया गया है, जबकि एक नाबालिग को उसके परिजनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

Also Read

भोजन पाकर शांत हुए भेड़िये, अब मुख्य बाड़े में रखने की हो रही तैयारी

15 Oct 2024 11:15 AM

गोरखपुर Gorakhpur News : भोजन पाकर शांत हुए भेड़िये, अब मुख्य बाड़े में रखने की हो रही तैयारी

बहराइच से रेस्क्यू कर गोरखपुर लाए गए भेड़ियों के व्यवहार में बदलाव आया है। दोनों को डेढ़ महीने से चिड़ियाघर के रेस्क्यू सेंटर में रखा गया है। नर और मादा दोनों भेड़िए अब शांति से खाना खा रहे हैं और किसी को देखकर आक्रामकता नहीं दिखा रहे हैं। और पढ़ें