पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा : महराजगंज के दो भाइयों की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

महराजगंज के दो भाइयों की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम
UPT | पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा

Jul 10, 2024 14:01

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक हृदयविदारक घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। घुघली थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर बल्डीहा के दो भाइयों की मौत हो गई, जब वे अपने घर लौट रहे थे।

Jul 10, 2024 14:01

Maharajganj News : खबर उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से है जहां घुघली थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर बल्डीहा निवासी दो भाइयों साहिल उर्फ ​​नायाब (24) और साहेब (30) की मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बस दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई।

दिल्ली से घर जा रहे थे
जानकारी के मुताबिक, सोमवार/मंगलवार की रात दोनों भाई दिल्ली से बस में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। अमेठी जिले के शकूल बाजार थाना क्षेत्र के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। इसमें 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की मदद से सभी घायलों को अमेठी जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बस में कुल 48 लोग सवार थे, जहां उनका इलाज चल रहा है।

परिजनों का बुरा हाल
उक्त घटना में घुघली थाना क्षेत्र के रामपुर बल्डीहा गांव निवासी दो सगे भाइयों की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक कुल चार भाई थे। जिसमें तीन भाई विवाहित थे तथा चौथा भाई साहिल उर्फ ​​नायाब अविवाहित था। मृतक साहेब की पत्नी साजरा खातून बार-बार बेहोश हो जा रही है।  साहेब अली के तीन बच्चे अफसाना (10), कासिम (7), और सना (4 वर्ष) हैं।

Also Read

भविष्य के अनुकूल होगी धान और गेहूं की खेती, घटेगी लागत, बढ़ेगी उत्पादकता

17 Jul 2024 06:48 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : भविष्य के अनुकूल होगी धान और गेहूं की खेती, घटेगी लागत, बढ़ेगी उत्पादकता

इरी के साउथ एशिया रीजनल सेंटर (वाराणसी) के डायरेक्टर डॉ. सुधांशु सिंह के नेतृत्व में वैज्ञानिकों की एक टीम ने बुधवार को चौक बाजार स्थित फार्म पर धान की खेती का निरीक्षण किया और अब तक किए गए प्रयोग/अनुसंधान के परिणाम का मूल्यांकन किया। और पढ़ें