सीएम योगी का गोरखपुर दौरा : दाऊद में समाजसेवी प्रमोद मल्ल के घर पहुंचे, पिता के निधन पर बंधाया ढांढस

दाऊद में समाजसेवी प्रमोद मल्ल के घर पहुंचे, पिता के निधन पर बंधाया ढांढस
UPT | सीएम योगी का गोरखपुर दौरा

Oct 26, 2024 15:54

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को दाउदपुर निवासी वरिष्ठ समाजसेवी इंजीनियर प्रमोद कुमार मल्ल के आवास पर जाकर उनके दिवंगत पिता, डॉ. प्रद्युम्न नारायण मल्ल, को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

Oct 26, 2024 15:54

Gorakhpur News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को दाउदपुर निवासी वरिष्ठ समाजसेवी इंजीनियर प्रमोद कुमार मल्ल के आवास पर जाकर उनके दिवंगत पिता, डॉ. प्रद्युम्न नारायण मल्ल, को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने शोकाकुल परिजनों से बातचीत कर उन्हें ढांढस भी बंधाया।

शनिवार को आवास पर पहुंचे योगी
डॉ. प्रद्युम्न नारायण मल्ल का हाल ही में निधन हो गया। गोरखपुर दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को उनके आवास पर पहुंचे और स्मृतिशेष डॉ. मल्ल के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने महायोगी गुरु गोरखनाथ से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। सीएम योगी ने डॉ. मल्ल के पुत्र इंजीनियर प्रमोद कुमार मल्ल और अन्य परिजनों से बातचीत की और उन्हें ढांढस बंधाया।

300 लोगों की सुनी समस्या
शनिवार को सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन में 300 लोगों से मुलकात की और उनकी समस्या सुनी। उन्होंने समस्याओं के निदान के लिए अधिकारियों को निर्देशित भी किया। जनता दर्शन में कुछ लोग अपने इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाने आए थे, सीएम योगी ने लोगों को आश्वासन दिया। उन्होंने जन दर्शन में आए बच्चों को चॉकलेट और टॉफी दी।

Also Read

ब्‍लैकमेल कर युवक ने किया दुष्‍कर्म, लूटे लाखों रुपये...

26 Oct 2024 10:42 PM

गाजियाबाद घर आई शिक्षिका का बनाया अश्लील वीडियो : ब्‍लैकमेल कर युवक ने किया दुष्‍कर्म, लूटे लाखों रुपये...

गोरखपुर में एक महिला शिक्षक से जुड़ा गंभीर मामला प्रकाश में आया है। आरोप के अनुसार, एक युवक ने अनैतिक तरीके से शिक्षिका का वीडियो बनाकर उनका शोषण किया... और पढ़ें