यूपी में विराट कोहली खोलेंगे अपना पहला जिम : 5000 स्क्वायर फीट में अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं, सप्ताह के 7 दिन, 19 घंटे रहेगा खुला

5000 स्क्वायर फीट में अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं, सप्ताह के 7 दिन, 19 घंटे रहेगा खुला
UPT | यूपी में विराट कोहली खोलेंगे अपना पहला जिम

Sep 12, 2024 23:56

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली गोरखपुर के इंटरनेशनल वॉटर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अपना पहला जिम ब्रांड 'वॉल्ट बाई विराट कोहली' खोलने जा रहे हैं।

Sep 12, 2024 23:56

Gorakhpur News : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली गोरखपुर के इंटरनेशनल वॉटर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अपना पहला जिम ब्रांड 'वॉल्ट बाई विराट कोहली' खोलने जा रहे हैं। यह जिम उत्तर प्रदेश का पहला और देश का 11वां 'वॉल्ट' जिम होगा, जिसका उद्घाटन अक्टूबर में होगा। 

5000 स्क्वायर फीट में अंतरराष्ट्रीय स्तर की सुविधाएं
इस जिम का क्षेत्रफल 5000 स्क्वायर फीट है और इसे अंतरराष्ट्रीय मानकों पर तैयार किया गया है। जिम में जर्मनी और इटली से मंगाए गए उच्च गुणवत्ता वाले इक्विपमेंट्स और सुविधाएं उपलब्ध होंगी। गोरखपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी के अधिकारियों के अनुसार, इस जिम में पहले से ही 45 से अधिक लोगों ने सदस्यता के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है।



इटली से मंगवाई लंबी RO मशीन 
जिम में जर्मनी के अत्याधुनिक इक्विपमेंट्स लगाए गए हैं और इटली से लंबी RO मशीन मंगवाई गई है। यहाँ पर पुरुष और महिलाओं के लिए विशेषज्ञ ट्रेनर्स उपलब्ध होंगे जो शारीरिक और मानसिक फिटनेस को बूस्ट करने में मदद करेंगे। सदस्यों को ट्रेनर्स की सुविधा के साथ-साथ बिना ट्रेनर्स के भी जिम की सुविधाओं का उपयोग करने का विकल्प मिलेगा।

जिम में फिटनेस के साथ-साथ अन्य आधुनिक सुविधाएं
  • होलिस्टिक वेलनेस
  • फिटनेस थेरेपी
  • रिकवरी रूम
  • मेंटल वेलनेस
  • न्यूट्रिशनल काउंसिलिंग
  • किड्स फिटनेस
जिम सप्ताह के 7 दिन, 19 घंटे रहेगा खुला
जिम सप्ताह के 7 दिन, 19 घंटे खुला रहेगा और इसमें टीम वर्कआउट, हेल्थ कैफे, ऐप असिस्टेंस, वाईफाई, प्राइवेट रेस्टरूम और पार्किंग जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी। पहले 100 मेंबर के लिए जॉइनिंग फीस 15 हजार रुपए रखी गई है, इसके बाद सालाना 25 हजार रुपए का शुल्क लगेगा। सालाना सदस्यता लेने वालों को पूरे भारत में किसी भी 'वॉल्ट' जिम का उपयोग करने का एक्सेस मिलेगा।

Also Read

महायोगी गोरखनाथ विवि के चार कैडेट्स रिपब्लिक डे कैंप में चयनित

17 Sep 2024 04:56 PM

गोरखपुर Gorakhpur News : महायोगी गोरखनाथ विवि के चार कैडेट्स रिपब्लिक डे कैंप में चयनित

खबर गोरखपुर से है जहां महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय के 102 यूपी बटालियन के चार एनसीसी कैडेट्स सीनियर अंडर ऑफिसर सागर जायसवाल... और पढ़ें