बीयू दीक्षांत समारोह : टॉपर्स की सूची जारी करने की तैयारी तेज, पारदर्शिता पर जोर

टॉपर्स की सूची जारी करने की तैयारी तेज, पारदर्शिता पर जोर
UPT | बुंदेलखंड विश्वविद्यालय

Sep 06, 2024 02:18

बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह के लिए श्रेष्ठता निर्धारण समिति की बैठक हुई, 10 दिन में जारी होगी अंतिम सूची।

Sep 06, 2024 02:18

Jhansi News : बुंदेलखंड विश्वविद्यालय (बीयू) में दीक्षांत समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं। राजभवन से सितंबर के तीसरे सप्ताह में दीक्षांत आयोजित करने के संकेत मिलने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है।

गोल्ड मेडलिस्ट की सूची तैयार करने का काम सबसे महत्वपूर्ण
दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडलिस्ट छात्रों को सम्मानित किया जाता है। इसलिए, गोल्ड मेडलिस्ट की सूची को पूरी पारदर्शिता और शुचिता के साथ तैयार करना बेहद जरूरी है। इसी उद्देश्य से बुधवार को विश्वविद्यालय में श्रेष्ठता निर्धारण समिति की बैठक आयोजित की गई।

10 दिन में जारी होगी अंतिम सूची
परीक्षा नियंत्रक राजबहादुर ने बताया कि समिति ने निर्णय लिया है कि 10 दिन के अंदर गोल्ड मेडलिस्ट की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी। इससे पहले, एक वैकल्पिक सूची जारी की जाएगी जिसमें सभी से आपत्तियां मांगी जाएंगी। आपत्तियों का निस्तारण करने के बाद अंतिम सूची जारी की जाएगी।

बैठक में मौजूद रहे
बैठक में प्रो. अर्चना वर्मा, प्रो. आलोक कुमार, प्रो. सौरभ श्रीवास्तव, प्रो. बीके सिंह, प्रो. दीपक तोमर आदि मौजूद रहे।

Also Read

झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बदलाव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

18 Sep 2024 08:50 AM

झांसी Jhansi News : झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बदलाव, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

झांसी मेडिकल कॉलेज में आवागमन व्यवस्था में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। कॉलेज प्रशासन ने परिसर में सुरक्षा और यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कई नए नियम लागू करने का फैसला लिया है। और पढ़ें