Jhansi News : गरौठा में पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या, विवाद में उठाया खौफनाक कदम

गरौठा में पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या, विवाद में उठाया खौफनाक कदम
सोशल मीडिया | गरौठा में पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या

Oct 04, 2024 09:35

झांसी जनपद के गरौठा थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। यह घटना ग्राम भगवंतपुरा मडईंयन में बुधवार की रात हुई।

Oct 04, 2024 09:35

Jhansi News : झांसी के गरौठा थाना क्षेत्र के ग्राम भगवंतपुरा मडईंयन में बुधवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां छिदामी अहिरवार उर्फ भांते ने अपनी पत्नी मीरा की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद आरोपी पति ने यह खौफनाक कदम उठाया।

ये है पूरा मामला
मृतक महिला की पहचान मीरा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मीरा के पति छिदामी अहिरवार उर्फ भांते से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद के दौरान गुस्से में आकर छिदामी ने आंगन में रखी कुल्हाड़ी से मीरा की गर्दन पर प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश जारी है।

गिरफ्तार कर लिया जाएगा
वहीं, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं बेहद दुखद हैं और पुलिस ऐसे मामलों में कड़ी कार्रवाई करती है।

Also Read

अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों को मिली बड़ी राहत, बीमा कंपनी ने जारी किए 11.37 करोड़ रुपये

4 Oct 2024 04:04 PM

झांसी Jhansi News : अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों को मिली बड़ी राहत, बीमा कंपनी ने जारी किए 11.37 करोड़ रुपये

जनपद में हुई अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों को बड़ी राहत मिली है। सितंबर माह में हुई मूसलाधार बारिश से खरीफ की फसलों को हुए भारी नुकसान के बाद, बीमा कंपनी टोक्यो ने किसानों के क्लेम की 25 प्रतिशत धनराशि जारी कर दी है। यह राशि लगभग 11.37 करोड़ रुपये है। और पढ़ें