Jalaun News : बेटी संग दुष्कर्म के आरोपी पिता की जेल में हालत बिगड़ी, रेबीज से हुई मौत

बेटी संग दुष्कर्म के आरोपी पिता की जेल में हालत बिगड़ी, रेबीज से हुई मौत
सोशल मीडिया | बेटी संग दुष्कर्म के आरोपी पिता की जेल में हालत बिगड़ी, मौत

Jun 18, 2024 10:32

अपनी ही नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी 55 वर्षीय व्यक्ति की जेल में हालत बिगड़ गई। जेल में बिगड़ी तबीयत के बाद उन्हें कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी को कुत्ते ने काट लिया था, जिसके कारण उन्हें रेबीज हो गया था।

Jun 18, 2024 10:32

Jalaun News : जालौन के एट थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी पिता की जेल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी को कुछ दिन पहले ही कुत्ते ने काट लिया था, जिसके बाद उसे रेबीज हो गया था।

आरोपी को भेजा गया था जेल:
2023 में, आरोपी पिता कालीचरण अहिरवार पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

जेल में बिगड़ी तबीयत, रेबीज से हुई मौत:
कुछ दिनों पहले ही कालीचरण की तबीयत बिगड़ गई थी। जेल प्रशासन ने उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया था। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि कुत्ते के काटने से उसे रेबीज हो गया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया:
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष एट विमलेश कुमार ने बताया कि मामला अभी भी कोर्ट में विचाराधीन है।

Also Read

बुजुर्ग मां की पिटाई का वीडियो वायरल, पेंशन का 10 हजार रुपये प्रति महीना लेकर भी लालच में नहीं भरा दिल

17 Sep 2024 12:42 AM

झांसी बेरहम बेटा : बुजुर्ग मां की पिटाई का वीडियो वायरल, पेंशन का 10 हजार रुपये प्रति महीना लेकर भी लालच में नहीं भरा दिल

झांसी में एक दिल दहलाने वाला वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक बेटा अपनी 75 वर्षीय बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। और पढ़ें