Jhansi News : बहू ने नहीं लगाया पोंछा तो सास ने किया सुसाइड, बेटा बोला- मां को परेशान करती थी पत्नी

बहू ने नहीं लगाया पोंछा तो सास ने किया सुसाइड, बेटा बोला- मां को परेशान करती थी पत्नी
UPT | मौके पर मौजूद लोग

Jul 20, 2024 09:40

झांसी से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां बहू ने पोंछा नहीं लगाई तो सास गुस्से में आकर टॉयलेट क्लीनर (तेजाब) पीकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि महिला...

Jul 20, 2024 09:40

Jhansi News : झांसी से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां बहू ने पोंछा नहीं लगाया तो सास गुस्से में आकर टॉयलेट क्लीनर (तेजाब) पीकर सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि महिला के छोटे बेटे की शादी लगभग एक साल पहले शादी हुई थी। आरोप है कि बहू देर तक सोती थी और घर में झाड़ू-पोंछा भी नहीं करती थी। घर के काम काज को लेकर सास-बहू दोनों बात-बात पर झगड़ जाते थे। बहू सास को जेल भिजवाने की धमकी देती थी।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर स्थित सत्यम कॉलोनी का है। बीते गुरुवार को सास-बहू में एक फिर से झगड़ा हो गया। बहू की धमकी सुनने के बाद सास ने टॉयलेट में जाकर तेजाब पी लिया। हालांकि, घरवालों ने उसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था, जहां पर शुक्रवार को मौत हो गई। 

सुबह देर तक सोई रहती थी बहू
मृतका का नाम उर्मिला साहू (55) पत्नी धनीराम था। वह कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर सत्यम कॉलोनी की रहने वाली थी। मृतका के पति धनीराम साहू ने बताया- मेरे दो बेटे कुलदीप और प्रदीप हैं। छोटे बेटे प्रदीप की शादी हुए एक साल से कुछ ही महीने अधिक हुआ था कि सास-बहू में घर में रोजना क्लेश होने लगा। बहू अपने मायके वालों के बहकावे में आकर ससुराल वालों को परेशान करती है। घर का कोई काम नहीं करती। सुबह देर तक सोती है और झाड़ू-पोंछा भी नहीं करती। जब उर्मिला कुछ कहती थी, तो झगड़ा करती थी। 

दोनों भाई चलाते हैं ई-रिक्शा
मृतका के छोटे बेटे प्रदीप साहू ने बताया कि मैं और मेरा बड़ा भाई ई-रिक्शा चलाते हैं। पिता एक कॉलोनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। गुरुवार सुबह हम तीनों घर से काम पर चले गए। घर पर मेरी पत्नी और मां उर्मिला थीं। दोनों के बीच झगड़ा हो गया, तो मां ने टॉयलेट साफ करने के लिए रखा तेजाब पी लिया। मोहल्ले के लोगों ने मुझे फोन किया कि घर में झगड़ा हो रहा है। मैं घर पहुंचा, तो मां बेहोश पड़ी थी। उनके मुंह से तेजाब निकल रहा था। पास में तेजाब की बोतल पड़ी थी। मैं तुरंत उन्हें मेडिकल कॉलेज ले गया। वहां इलाज के दौरान मां की मौत हो गई।

Also Read

भूपेंद्र सिंह चौधरी झांसी पहुंचे, भाजपा कार्यालय का भूमि पूजन और खेल पुरस्कार समारोह में हुए शामिल

5 Oct 2024 03:23 PM

झांसी Jhansi News : भूपेंद्र सिंह चौधरी झांसी पहुंचे, भाजपा कार्यालय का भूमि पूजन और खेल पुरस्कार समारोह में हुए शामिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी झांसी में भाजपा कार्यालय के भूमि पूजन और खेल पुरस्कार समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। और पढ़ें