Jhansi News : युवक ने सुसाइड करने से पहले चचेरे भाई से बोला - ये अंतिम मुलाकात, जानें पूरा मामला

युवक ने सुसाइड करने से पहले चचेरे भाई से बोला - ये अंतिम मुलाकात, जानें पूरा मामला
UPT | झांसी

Oct 20, 2024 20:22

झांसी में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त कर लिया। रविवार को शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने...

Oct 20, 2024 20:22

Jhansi News : झांसी में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त कर लिया। रविवार को शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो रेलवे ट्रैक के पास ही उसकी स्कूटी मिली। 4 टुकड़ों में मोबाइल भी टूटा मिला है। बताया जा रहा है कि युवक पिछले चार दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था।



जानकारी के मुताबिक, युवक ने सुसाइड करने से पहले अपने चचेरे भाई के घर गया और बोला कि ये मेरी आपसे अंतिम मुलाकात है। कल यानी शनिवार शाम से वह लापता था। जब परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया तो मोबाइल भी बंद बता रहा था। पुलिस आज दोपहर में घर पहुंची तो घटना का पता चला। पूरा मामला सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के आईटीआई ओवरब्रिज के पास का है।

ये भी पढ़ें : अयोध्या में मठ-मंदिरों और कुंडों का जीर्णोद्धार : ‘राम राज्य’ की ओर बढ़ते कदम, यूपी सरकार का योगदान

चार दिन से काम पर भी नहीं जा रहा था
गोलाकुआं का रहने वाला 23 वर्षीय धीरज रायकवार पिछले चार महिनों से पहुंच नदी के पास पीरिया खोडन में रह रहा था। मृतक के चेचेरे भाई नीरज रायकवार ने बताया कि धीरज प्राइवेट काम करता था। लेकिन पिछले चार दिनों से वह डिप्रेशन में था और काम पर भी नहीं जा रहा था। उसने बताया कि गुरुवार को वह मेरे घर पर आया और बोला कि अब हम दोनों की मुलाकात नहीं होगी, ये मेरी अंतिम मुलाकात है। जब पूछा की ऐसे क्यूं बोल रहे हो तो उसने कुछ नहीं बताया। शनिवार शाम चार बजे वह घर से स्कूटी लेकर निकला था। रात को घर नहीं लौटा तो फोन लगाया। तब उसका नंबर बंद था।

ये भी पढ़ें : Azamgarh News : ब्याज के साथ किसान को सवा दो लाख रुपए अदा करे प्लांटेशन कंपनी, जानें पूरा मामला

युवक के घर पहुंची पुलिस 
शनिवार रात भर नीरज घर नहीं लौटा। आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आईटीआई ओवरब्रिज के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक लावारिस युवक की लाश पड़ी है। युवक का मोबाइल भी 4 टुकड़े में टूट चुका था। जो कि अलग-अलग स्थानों पर मिले। पास में ही एक स्कूटी खड़ी थी। घटना की सूचना पर आसपास के लोग आ गए। काफी प्रयास के बाद शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। तब पुलिस स्कूटी के नंबर के आधार पर युवक के घर पहुंची। तब परिजन मौके पर पहुंच गए। शव की पहचान नीरज के रूप में की। शव देखकर परिजन रोने लगे।

चाट का ठेला लगाते हैं पिता
नीरज की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। नीरज अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। नीरज की एक छोटी बहन है जिसकी उम्र करीब 13 साल है। पिता प्रेमनारायण और मां प्रेमवती दिव्यांग है। पिता चाट का ठेला लगाते हैं, नीरज भी पिता के कामों में हाथ बटाया करता था। इकलौते बेटे की मौत के बाद माता-पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सीपरी बाजार थाना प्रभारी अखिलेश द्विवेदी ने इस मामले में बताया कि धीरज अपने घर से नाराज होकर निकला था। नाराज किस बात से था, ये घरवाले नहीं बता पाए। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
 

Also Read

बोला-साहब, पत्नी रोज पीती है शराब, मुझे भी जबरदस्ती पिलाती है, इस महंगाई में रोज दारू कैसे पिलाऊं 

21 Oct 2024 02:38 AM

झांसी परिवार परामर्श केंद्र में पति ने लगाई गुहार : बोला-साहब, पत्नी रोज पीती है शराब, मुझे भी जबरदस्ती पिलाती है, इस महंगाई में रोज दारू कैसे पिलाऊं 

वीरांगना नगर में रहने वाले पति का आरोप है कि शाम होते ही उसकी पत्नी शराब पीने लगती है। इसके साथ ही उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाकर नशे में कर देती है। वह रोज-रोज इस महंगाई में पत्नी को शराब नहीं पिला सकता है, लेकिन पत्नी रोज शराब पीने की जिद करती है। और पढ़ें