Jhansi News : झांसी पुलिस की बड़ी कामयाबी, अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार

झांसी पुलिस की बड़ी कामयाबी, अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार
UPT | अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरफ्तार

Jul 31, 2024 01:33

झांसी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 60 लाख रुपये कीमत का करीब 219 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

Jul 31, 2024 01:33

Jhansi News : थाना रक्सा पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई में एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए दो अंतरराज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 219 किलोग्राम गांजा बरामद किया है, जिसकी अनुमानित कीमत 60 लाख रुपये है।

क्या है मामला
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया है कि मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने संजू मिश्रा ढाबा के पास घेराबंदी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान हरपाल सिंह और शंकर सिंह के रूप में हुई है, जो पंजाब के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से एक वाहन भी बरामद किया है जिसका इस्तेमाल गांजा तस्करी में किया जाता था।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह गांजा कहां से लाया गया था और कहां ले जाया जा रहा था।

पुलिस टीम को मिला पुरस्कार
इस सफलता के लिए पुलिस टीम को जिले के पुलिस अधीक्षक ने बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती रहेगी। 

Also Read

भूपेंद्र सिंह चौधरी झांसी पहुंचे, भाजपा कार्यालय का भूमि पूजन और खेल पुरस्कार समारोह में हुए शामिल

5 Oct 2024 03:23 PM

झांसी Jhansi News : भूपेंद्र सिंह चौधरी झांसी पहुंचे, भाजपा कार्यालय का भूमि पूजन और खेल पुरस्कार समारोह में हुए शामिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी झांसी में भाजपा कार्यालय के भूमि पूजन और खेल पुरस्कार समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। और पढ़ें